×

Asia Cup 2022 IND vs PAK Top Moments भारत-पाक मैच में हुई स्लेजिंग, सूर्यकुमार से जा भिड़े शादाब-रिजवान, देखें VIDEO यहां

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। रविवार  4 सितंबर को भारत और पाकिस्तान के बीच दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में रोमांचक भिड़ंत देखने को मिली , जहां  5 विकेट से  टीम इंडिया को हार का  सामना करना पड़ा ।मुकाबले  में भारत के  बल्लेबाजों ने तो अच्छा प्रदर्शन किया ,लेकिन टीम के गेंदबाज फ्लॉप रहे। मुकाबले के दौरान भारत और पाकिस्तान  के  खिलाड़ियों के बीच स्लेजिंगग भी देखने को मिली ।

Asia Cup 2022 IND vs PAK “कैच नहीं मैच भी छोड़ दिया”, अर्शदीप सिंह पर आगबबूला हुए फैंस, सोशल मीडिया पर निकाली भड़ास


पाकिस्तान के  मोहम्मद  रिजवान और शादाब खान भारत के सूर्यकुमार यादव  को स्लेजिंग करते हुए नजर आए।मैच के बाद स्लेजिंग का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।  केएल राहुल के आउट होने के बाद सूर्यकुमार यादव जैसे ही बल्लेबाजी के लिए क्रीज पर आए तो उन्होंने आक्रामक रूख अपनाते हुए शादाब खान की गेंद पर चौका जड़ दिया।

Asia Cup 2022 IND vs PAK Fours Highlights भारतीय गेंदबाजों पर भारी पड़े पाकिस्तानी बल्लेबाज, देखें मैच में लगे टॉप चौके-VIDEO

इसके बाद शादाब खान ने  सूर्यकुमार यादव के सामने दो गेंदें खाली निकाल दीं।शादाब खान और मोहम्मद रिजवान  दोनों सूर्यकुमार यादव के पास जाकर उन्हें स्लेजिंग करते हुए नजर आए।भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबले में घटित हुई इस घटना की चर्चा है । इसके अलावा मैच में और भी कई यादगार पल देखने को मिले ।

Asia Cup 2022  IND vs PAK Sixes Highlights  महामुकाबले में दोनों टीमों के बल्लेबाजों ने जमकर उड़ाए छक्के, देखें टॉप SIX

डेथ ओवर्स के दौरान रवि बिश्नोई की गेंद पर जब अर्शदीप सिंह ने आसिफ अली का कैच छोड़ा था तो कप्तान रोहित शर्मा बरी तरह भडक गए । कैच छोड़ने पर अर्शदीप सिंह पर रोहित शर्मा आगबबूला होते हुए नजर आए।मुकाबले में एक वक्त में टीम इंडिया  जीतती हुई नजर आ रही थी लेकिन पाकिस्तान के बल्लेबाजों  ने टीम इंडिया के जबड़े  जीत  को  छीनने का काम किया।