×

Asia Cup 2022  IND vs PAK Sixes Highlights  महामुकाबले में दोनों टीमों के बल्लेबाजों ने जमकर उड़ाए छक्के, देखें टॉप SIX

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। भारत को  रोमांचक मुकाबले में पाकिस्तान के खिलाफ  5 विकेट से हार का सामना करना पड़ा ।दुबई में दोनों टीमों के बीच रोमांचक भिड़ंत देखने को मिली। मैच में भारत ने पहले खेलते हुए। भारत ने 20 ओवर में 7 विकेट पर 181 रन बनाए। पाकिस्तान ने 5 विकेट खोकर एक गेंद शेष रहते हुए जीत हासिल की । वैसे हम यहां गौर कर रहे हैं कि भारत और पाकिस्तान के मैच में किन बल्लेबाजों ने जमकर छक्के उड़ाए हैं ।

Asia Cup 2022  IND vs PAK Wickets Highlights पाकिस्तान ने हिंदुस्तान को दी करारी शिकस्त, देखें कैसे गिरे दोनों टीमों के विकेट्स
 


टीम इंडिया भले ही मैच हार गई, लेकिन कप्तान रोहित शर्मा ने पाक गेंदबाजों की जमकर धुनाई की ।उन्होंने  16 गेंदों में तेज 28 रन की पारी खेली । अपनी इस पारी में 3 चौके और दो छक्के लगाए। विराट कोहली के बल्ले से एक छक्का ही निकला, लेकिन उन्होंने चौके के साथ  44गेंदों में 60  रन की पारी खेलकर  पाकिस्तान की बैंड बजाई।

Asia Cup 2022  IND vs PAK Highlights रोमांचक मुकाबले में पाकिस्तान ने भारत को 5 विकेट से हराया, देखें मैच हाइलाइट्स

केएल राहुल ने भी अपनी 28 रन की पारी में दो छक्के जड़े ।दूसरी और पाकिस्तान के  बल्लेबाजों ने भी भारतीय गेंदबाजों की जमकर ख़बर ली । पाकिस्तान के सलामी बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान भारतीय गेंदबाजों पर कहर बनकर टूटे । मोहम्मद रिजवान ने  51 गेंदों में  6 चौके और  दो छक्के की  मदद से 71 रन की पारी खेली ।  

 IND vs PAK T20i Asia Cup 2022 Live पाकिस्तान ने टॉस जीतकर लिया पहले गेंदबाजी का फैसला 

मोहम्मद नवाज ने भी  20 गेदों में  दो छक्के और चौके की मदद से 42 रन की पारी खेली। आसिफ अली के बल्ले से भी एक छक्का निकला। दोनों टीमों के  बल्लेबाजों ने   मैच में जमकर छक्कों की बरसात की  और इससे  स्टेडियम में बैठे तमाम फैंस का खूब मनोरंजन हुआ।  भारत और पाकिस्तान के बीच  कांटे की टक्कर का यह मैच  फैंस के दिलों में   कई वर्षों तक रहने वाला है।