×

Asia Cup 2022, IND vs HK, Fours Highlights भारत-हॉन्गकॉन्ग के मैच में लगे ये  जबरदस्त चौके , देखें VIDEO

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।।  एशिया कप 2022  में बीते  दिन भारत और हॉन्गकॉन्ग के बीच  हाईस्कोरिंग मैच देखने को मिला, जिसमें  भारतीय बल्लेबाजों का जलवा रहा है।मुकाबले में टीम इंडिया  ने निर्धारित 20 ओवर में दो विकेट पर 192 रन बनाए। वहीं इसके जवाब में उतरी हॉन्गकॉन्ग  की टीम  20 ओवर में 5 विकेट पर 152 रन बना सकी। भारत की ओर से  विराट कोहली और सूर्यकुमार यादव , केएल राहुल की बल्लेबाजी का जलवा देखने को मिला ।

Asia Cup 2022, IND vs HK, Sixes Highlights सूर्या-विराट ने नहीं किया रहम, हॉन्गकॉन्ग को जमकर कूटा, मैच में हुई छक्कों की बरसात, देखें VIDEO
 

टीम की ओर से  कुल 8 चौके लगे। सूर्यकुमार यादव ने अपनी   68  रनों की तूफानी पारी में    6 छक्कों के साथ इतने ही चौके  भी जड़े । विराट कोहली ने अपनी  59 रन  की पारी  में तीन छक्के जड़ने के  अलावा  एक चौका लगाया। कप्तान रोहित  शर्मा के बल्ले से  दो चौके निकले।

Asia Cup 2022, IND vs HK, Wickets Highlights पहले विराट -सूर्यकुमार ने की धुनाई, फिर गेंदबाजों ने ढाया कहर, भारत ने हॉन्गकॉन्ग को बुरी तरह रौंदा 
 

भारत के खिलाफ इस मैच में     हॉन्गकॉन्ग को भले ही हार का  सामना करना पड़ा , लेकिन टीम के बल्लेबाजों ने अपना जलवा दिखाते हुए  जबरदस्त चौके भी लगाए।  हॉन्गकॉन्ग ने भारत की तुलना में मैच में ज्यादा चौके जड़े । टीम की ओर से कुल  14 चौके निकले ।

Asia Cup 2022, IND vs HK, Highlights भारत ने हॉन्गकॉन्ग को दी करारी मात, देखें मैच हाइलाइट्स -VIDEO
 

हॉन्गकॉन्ग के बल्लेबाज बाबर  हयात ने  41 रन की  अपनी  इस पारी में  दो  छक्के लगाने के साथ ही तीन चौके भी लगाए। किंचित शाह ने 30 रन की पारी में  दो चौके और एक छक्का लगाया। वहीं  एजाज खान ने      14 रन की पारी में दो चौके लगाए।   जीशन ली ने दो चौके  अपनी  नाबाद26 रन की पारी में लगाए।इसके अलावा स्कॉट मैककेचनी  ने भी  नाबाद 16 रन की पारी में दो चौके लगाए।