×

Asia Cup 2022, IND VS PAK, Fours Highlights टीम इंडिया के धुरंधरों ने नहीं किया रहम, पाकिस्तान की जमकर की धुनाई
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।।एशिया कप 2022 में रविवार को टीम इंडिया के  धुरंधर पाकिस्तान के गेंदबाजों की जमकर  धुनाई   करते हुए नजर  आए। दोनों टीमों के बीच  हाईवोल्टेज मैच  देखने को  मिला ।मुकाबले में पाकिस्तान के बल्लेबाज  टीम की गेंदबाजी के आगे    19.5 ओवर  में    147 रन बना सके। वहीं इसके जवाब में भारत ने 19.4  ओवर में  5 विकेट खोकर जीत अपने नाम की  भारत के लिए   हार्दिक पांड्या ने तूफानी जलवा दिखाया ।

Asia Cup 2022, IND VS PAK, Wickets Highlights भारतीय पेसरों ने जमकर ढाया कहर, पाकिस्तानियों के छूट गए पसीने
 

उन्होंने पाक गेंदबाजों की जमकर धुनाई  की ।हार्दिक पांड्या  17 गेंदों में 33 रन बनाकर नाबाद रहे और  उन्होंने 4 चौके और एक  छक्का जड़कर टीम को जीत दिलाई।  खराब  फॉर्म से जूझ रहे विराट कोहली के बल्ले से भी कुछ रन निकले ।विराट कोहली ने  34 गेंदों में  3 चौके और  एक  छक्के की मदद से  35 रन की पारी खेली ।.

Asia Cup 2022, IND VS PAK, Sixes Highlights पाक गेंदबाजों की हवा की टाइट, जडेजा और पांड्या ने उड़ाए गगनुचंबी छक्के, देखें VIDEO 
 

वहीं   रविंद्र  जडेजा ने  अपनी 35 रन की री में   पाकिस्तानियों की धुनाई की , उन्होने दो  चौके   और दो छक्के जड़े। सूर्यकुमार यादव  उम्मीद के   मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर सके और 18 रन की पारी में एक चौका लगा सके। इससे पहले पाकिस्तान के लिए  ने अपना जलवा  दिखाया।

Asia Cup 2022, IND VS PAK  हाईवोल्टेज मैच में संकट में टीम इंडिया, रोहित की टीम पर हार का खतरा 
 

उन्होंने    43 रन की पारी में   1 एक छक्के के अलावा   4 जबरदस्त चौके भी लगाए। वहीं  बाबर आजम   दो चौके की मदद से 10 रन  और फखर जमान का हाल  भी यही रहा। इफ्तिखार अहम के बल्ले से    22 रन की पारी  में दो चौके ।    हरिस रऊफ ने   दो चौके जड़कर नाबाद 13 रन बनाए और शादाब खान ने 10 रन की पारी में एकचौका लगाया। इस मुकाबले के तहत दोनों टीमों के बीच कांटे की टक्कर ही देखने को मिली​​​​​​​

देखें VIDEO