×

Ashwin ने की  बड़ी  भविष्यवाणी, IPL 2023 के ऑक्शन में इस खिलाड़ी पर लग सकती है बड़ी बोली

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।आईपीएल 2023 के लिए ऑक्शन का आयोजन इसी महीने 23 दिसंबर को होना है । नीलामी से पहले चर्चा है कि कौन से खिलाड़ी मोटी रकम बटोर सकते हैं । इन सब बातों के बीच भारत के दिग्गज स्पिनर आर अश्विन ने बड़ी भविष्यवाणी करके उस खिलाड़ी का नाम बताया है जिस पर सबसे बड़ी बोली लग सकती है।

Joe Root ने हासिल किया खास मुकाम, विराट और स्मिथ जैसे बल्लेबाज रह गए बहुत पीछे


आर अश्विन को लगता है कि इंग्लैंड के ऑलराउंडर खिलाड़ी बेन स्टोक्स पर इस बार नीलामी में सबसे ज्यादा पैसा खर्च होगा और उन पर सबसे ज्यादा पैसा लुटाने वाली फ्रेंचाइजी लखनऊ सुपर  जाइंट्स हो सकती है।अपने यूट्यूब चैनल पर बात करते हुए आर अश्विन ने कहा, लखनऊ सुपर जायंट्स निश्चित रूप से बेन स्टोक्स  के लिए जाएगा। अगर वे उसे नहीं खरीद पाते हैं तो ही वे अन्य खिलाड़ियों के लिए जाएंगे। 

IND vs BAN:दूसरे वनडे मैच से पहले Team India को लगा तगड़ा झटका, घातक खिलाड़ी हुआ चोटिल

 

बता दें कि बेन स्टोक्स हाल ही के समय में शानदार फॉर्म में रहे हैं । उन्होंने इंग्लैंड को टी 20 विश्व कप 2022 का खिताब दिलाने में भी योगदान दिया। पाकिस्तान के खिलाफ फाइनल मैच में बेन स्टोक्स ने शानदार अर्धशतकीय पारी खेली थी।बता दें कि बेन स्टोक्स ने अब तक आईपीएल में 43 मैच खेले हैं , जिनमें 25.56  की औसत और 134.50 की स्ट्राइक रेट से 920 रन बनाए हैं।

Shikhar Dhawan के बर्थडे को टीम इंडिया ने कुछ इस अंदाज में किया सेलिब्रेट, सामने आया ये VIDEO

उनके नाम दो शतक और इतने ही अर्धशतक हैं। बेन स्टोक्स ने टूर्नामेंट में  28 विकेट भी लिए हैं।आर  अश्विन ने अपने चैनल पर ही बात करते हुए यह भी कहा कि वेस्टइंडीज के पूर्व कप्तान और धाकड़ निकोलस पूरन पर भी मोटी बोली आगामी ऑक्शन में लग सकती है ।