×

Virat Kohli के आलोचकों को Ashish Nehra ने लगाई फटकार, दिया बड़ा बयान 
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।  खराब  फॉर्म के चलते विराट कोहली आलोचनाओ का सामना कर रहे हैं ।  आलोचक विराट कोहली को टीम इंडिया से ड्रॉप करने की बात कर  रहे हैं ।हालांकि इन  सब बातों के बीच    पूर्व तेज गेंदबाज आशीष नेहरा विराट कोहली के बचाव में आए हैं । उन्होंने कोहली के आलोचकों को करारा जवाब दिया है। बता दें कि विराट कोहली हाल ही में इंग्लैंड के खिलाफ टी 20 सीरीज में फ्लॉप हुए।

IND vs AUS  के बीच आयोजित होगी पांच मैचों की टेस्ट सीरीज, जानिए कब होंगे मुकाबले
 


इसके बाद विराट कोहली को टी 20 टीम से ड्रॉप किए  जाने की बहस चल रही है । हालांकि पूर्व तेज  गेंदबाज आशीष नेहरा ने विराट का समर्थन किया है।आशीष नेहरा ने कहा, कि वह  अपनी पिछले रेपुटेशन के आधार पर अतिरिक्त मौकों के हकदार हैं। नेहरा ने जोर देकर कहा कि कोहली को 'बाहरी आवाजों' से दूर रहना चाहिए

Jasprit Bumrah को बताया गया सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज तो पाकिस्तान से उठी विरोध की आवाज

और एक महीने का ब्रेक उन्हें फिर से खड़ा होने में मदद करेगा। नेहरा ने कहा, भले ही आप कोहली के कैलिबर के खिलाड़ी ना हो तो भी चर्चाएं होंगी। जब आप खेल रहे  होते हैं तो आप अपने खेल  पर ध्यान केंद्रित करने की कोशिश करते हैं और ड्रेंसिंग  रूम के बाहर के लोगों की तथाकथित   बाहरी आवाजें नहीं सुनते।

इस वजह से वनडे क्रिकेट नहीं देखते Ashiwn, टीवी तक कर देते हैं बंद

साथ ही उन्होंने कहा , यह महत्वपूर्ण है कि आपके साथी, प्रबंधन और चयनकर्ता आपका कैसे समर्थन कर रहे हैं, लेकिन हम बात कर रहे हैं विराट जैसे खिलाड़ी की। हां, यह कहीं नहीं लिखा है कि रन न बनाने पर भी वह भारत के लिए खेलते रहेंगे। लेकिन जब आपने अतीत में इतना कुछ किया है, तो आपको हमेशा अतिरिक्त  अवसर मिलेंगे।