×

IND vs PAK शर्मनाक हार के बाद पाक कप्तान Babar Azam ने बताया, कहां हुई उनकी टीम से चूक 
 

 

 क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।।।  बाबर आजम की अगुवाई वाली पाकिस्तान  टीम को  एशिया कप  2022 टूर्नामेंट के पहले ही  मैच में  भारत के खिलाफ 5 विकेट  से हार का सामना करना पड़ा। मुकाबले में पाकिस्तान की टीम पहले  खेलते हुए  147 रन बना सकी थी और वहीं इसके जवाब में भारत ने  5 विकेट खोकर जीत अपने नाम की। भारत के खिलाफ मिली शर्मनाक हार से पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम भी नाखुश रहे हैं।

पाकिस्तान के इस स्टार खिलाड़ी पर Virat Kohli हुए मेहरबान, मैच जीतने के बाद दिया खास तोहफा, देखें VIDEO 
 

उन्होंने मुकाबले के बाद कहा  कि बैटिंग में हमारे खिलाड़ी  बडी़ साझेदारी नहीं कर सके ।यदि ऐसा होता तो  मैच का  नतीजा शायद कुछ अलग होता । बाबर आजम ने साथ ही कहा कि टीम ने 10-15 रन कम बनाए। बाबर अपने गेंदबाजों के प्रदर्शन से संतुष्ट नजर आए ।

IND vs PAK के मैच को लेकर Virender Sehwag का ट्वीट हुआ वायरल, जानिए क्या कुछ बोले वीरू
 

बाबर आजम ने साथ ही बात करते हुए कहा,  हम मैच को आखिरी ओवर तक लेकर जाना चाहते थे ।नवाज ने आखिरी ओवर अच्छा किया , लेकिन  नतीजा हमारे पक्ष में नहीं रहा ।   आगे  उन्होंने यह  भी कहा , तेज गेंदबाजों में एंग्रेसन तो होता ही है ।नसीम शाह ने शाहीन शाह अफरीदी की कमी को महसूस नहीं होने दिया।  उसने नई गेंद से अच्छी गेंदबाजी की ।

PAK के खिलाफ फिसड्डी हैं हिटमैन Rohit Sharma, ये आंकड़े जानकर चौंक जाएंगे 
 

बता दें कि नसीम  शाह ने अपने पहले  ही ओवर में  स्टार सलामी बल्लेबाज केएल  राहुल को बोल्ड करके  बिना खाता खोले पवेलियन भेजा था। हालांकि गेंदबाजी करते हुए   नसीम  चोटिल भी नजर आए।नसीम शाह की चोट पर  बाबर  आजम ने अपडेट भी दिया  और   कहा , उसको सिर्फ  क्रेम्प है उसका  अभी डेब्यू हुआ है ।मगर उसने जो विश्व  और  आक्रामकता दिखाई है।वह  शानदार है। लेकिन प्रेशर में क्रैम्प आ ही जाते हैं। पाकिस्तान की टीम अपने अगले मैच से टूर्नामेंट में वापसी करेगी।