×

T20 WC 2022 का खिताब गंवाने के बाद Shoaib Akhtar ने अब देखा ये ट्रॉफी जीतने का ख्वाब

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। टी 20 विश्वकप 2022 के फाइनल मैच में इंग्लैंड के खिलाफ पाकिस्तान को 5 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। खिताबी मुकाबले में करारी हार के साथ ही  पाकिस्तान का खिताब जीतने का सपना भी चकनाचूर हो गए। पाकिस्तान की हार  के बाद शोएब अख्तर ने बड़ा बयान दिया है ।

T20 WC 2022 क्या इंग्लैंड के सबसे महान क्रिकेटर बनने की ओर अग्रसर हैं Ben Stokes, जानिए joss Butler का जवाब

शोएब अख्तर  हार से दुखी तो हैं, लेकिन उन्होंने फाइनल तक पहुंचने के लिए पाकिस्तान के खिलाड़ी की तारीफ की है । साथ ही शोएब अख्तर ने यह भी जाहिर किया है कि उनकी टीम  टी 20 विश्व कप भले ही  ना  जीत पाई हो, लेकिन  अगले साल भारत  में होने वाले वनडे विस्व कप में जरूर ट्रॉफी उठाएगी। शोएब अख्तर ने फाइनल मैच के बाद कहा  पाकिस्तान विश्व कप हार गया, लेकिन आप लोगों ने बहुत अच्छा काम किया।

David Warner ने अपने संन्यास पर दिया बड़ा बयान, खुद बताया कब खेलेंगे आखिरी मैच

 आप कहीं नहीं खड़े थे, लेकिन अंतत: आपने फाइनल खेला। पाकिस्तान का गेंदबाजी आक्रमण, शाबाश। आप लोगों ने पूरे टूर्नामेंट में असाधारण काम किया है। भाग्य वास्तव में एक कारक था, लेकिन उन्होंने अच्छा खेला और फाइनल में जगह बनाई। शोएब अख्तर ने  मैच में शाहीन शाह अफरीदी को चोटिल होना ही टर्निंग प्वाइंट माना , जिसके चलते  पाकिस्तान हार गया।

ICC ने T20 WC 2022 की टीम ऑफ द टूर्नामेंट का किया ऐलान, जानिए कितने भारतीय खिलाड़ियों को मिली जगह

 पाकिस्तान की हार के बाद भी शोएब अख्तर ने अपनी टीम का समर्थन किया है ।  आगे  उन्होंने कहा कि  हम एक राष्ट्र के रूप में आपके साथ खड़े रहेंगे। इंशा अल्लाह इंडिया में वर्ल्ड कप उठाएंगे।अगले साल यानि 2023 में वनडे विश्व कप का आयोजन भारत में होना है  और  इस में जीत की दावेदारी  पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी शोएब अख्तर  कर रहे हैं।