×

IND vs NZ  टी 20 के बाद वनडे में भी न्यूजीलैंड से भिड़ेगी टीम इंडिया, जानिए सीरीज का Full Schedule
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन टी 20 मैचों की सीरीज के बाद इतने ही मैचों की वनडे सीरीज खेली जाएगी । टी 20 सीरीज के तहत टीम इंडिया ने 1-0 से जीत दर्ज की । वहीं अब दोनों टीमों के बीच वनडे सीरीज के तहत टक्कर देखने को मिलने वाली है। हम यहां न्यूजीलैंड दौरे पर होने वाली वनडे सीरीज के कार्यक्रम पर गौर करने जा रहे हैं।

PAK vs ENG पाकिस्तान दौरे से पहले इंग्लैंड ने लिया चौंकाने वाला फैसला , अपने साथ ‘शेफ’ लेकर जाएगी इंग्लिश टीम
 

टीम इंडिया न्यूजीलैंड दौर पर वनडे सीरीज का पहला मैच 25 नवंबर को खेलेगी। यह मुकाबला ऑकलैंड के ईडन पार्क स्टेडियम में खेला जाएगा। वहीं 27 नवंबर को  दूसरा वनडे मैच हैमिल्टन के सेडान पार्क स्टेडियम में खेला जाएगा। सीरीज का तीसरा और आखिरी वनडे मैच क्राइस्टचर्च के हेगले ओवल ओवल मैदान पर खेला जाएगा।

T20 में जमकर चला Suryakumar Yadav का बल्ला, लेकिन Virat Kohli का बड़ा रिकॉर्ड तोड़ने से चूके
 

वनडे सीरीज के सभी मैच भारतीय समय के हिसाब से सुबह 7 बजे से खेले जाएंगे।टी 20 की तरह ही वनडे सीरीज के मैचों का प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स और सोनी नेटवर्क के द्वारान हीं किया जाएगा । वनडे सीरीज के मैचों को सरकारी चैनल डीडी स्पोर्ट्स पर देखा सकता है ।

 IND vs NZ टीम इंडिया ने जीती टी 20 सीरीज, Suryakumar Yadav को मिला बड़ा अवॉर्ड
 

इसके अलावा मैच की लाइव स्ट्रीमिंग प्राइम वीडियो पर कर सकते हैं। टी  20 सीरीज  के तहत टीम इंडिया की कप्तानी हार्दिक पांड्या करते हुए नजर आएंगे , लेकिन अब टीम इंडिया का कप्तान बदलने वाला है । न्यूजीलैंड दौरे पर वनडे सीरीज के तहत भारतीय टीम की कमान शिखर धवन के हाथों में रहने वाली है।इससे पहले भी धवन टीम के नियमित कप्तान की गैरमौजूदगी में कप्तान कर चुके हैं। अगले साल होने वाले वनडे विश्व कप के लिहाज से भारत और न्यूजीलैंड के बीच होने वाली वनडे सीरीज अहम रहने वाली है।