×

Aakash Chopra के बयान ने अचानक मचा दिया तहलका,Team India से अब इस खिलाड़ी को बाहर करना नामुमकिन
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज शुभमन गिल चर्चा में हैं। उन्होंने न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले वनडे मैच में दोहरा शतक जड़कर तहलका मचा दिया। न्यूजीलैंड के खिलाफ 19 चौके और 9 छक्के की मदद से गिल 208 रनों की ताबडतोड़ पारी खेली । यही नहीं शुभमन गिल ने अपने इस दमदार प्रदर्शन के दम पर टीम इंडिया में जगह स्थाई कर ली है ।वैसे इन सब बातों  के बीच पूर्व क्रिकेटर और कमेंटटेर आकाश चोपड़ा ने भी बड़ा बयान दिया है।

भारत के खिलाफ Test सीरीज से पहले घबराया ये AUS दिग्गज, जानिए आखिर क्या है वजह
 


आकाश चोपड़ा का यह कहना है कि दमदार प्रदर्शन  के बाद शुभमन गिल का अब टीम इंडिया से बाहर होना नामुमिकन होगा। बता दें कि टीम इंडिया रोहित शर्मा के साथी ओपनर की तलाश कर रही थी और अब गिल के रूप में टीम के विस्फोटक ओपनर मिला है । यही नहीं शुभमन गिल इस साल होने वाले वनडे विश्व कप खेलने के भी बड़े दावेदार होंगे।

  Rohit Sharma की जाएगी कप्तानी,  NZ के खिलाफ जारी सीरीज के बीच बड़ी ख़बर आई सामने 

दिग्गज आकाश चोपड़ा ने भी कहा, पहले वनडे में गिल की पारी ने एक साल में वनडे में ओपनिंग स्लॉट के बहस को सुलझा दिया है, जिसमें भारत अक्टूबर-नवंबर में 50 ओवरों के वर्ल्ड कप की मेजबानी करेगा।

भारत की Test टीम में  Rishabh Pant की भरपाई करेगा ये धाकड़ खिलाड़ी, भारतीय दिग्गज ने बताया नाम 

भारत और  न्यूजीलैंड के पहले वनडे मैच के बाद अपने यूट्यूब चैनल पर बात करते हुए आकाश चोपड़ा ने कहा,  गिल ने इस बहस को  खत्म कर दिया है कि किसे ओपनिंग करनी चाहिए।ईशान किशन के दोहरे शतक के बाद कुछ चर्चा हुई थी और इससे पहले शिखर धवन के बारे में भी कुछ बाते हुई थीं। साथ ही  चोपड़ा ने कहा कि, कभी -कभी यह महसूस किया जाता था कि केएल राहुल सही बल्लेबाजी कर रहे हैं  या नहीं , लेकिन अब  यह काफी  स्पष्ट है कि शुभमन गिल को ओपनिंग करनी चाहिए।