×

AUS vs SL 1st T20 पहले टी 20 के लिए ऑस्ट्रेलिया ने किया टीम का ऐलान, जानिए किन्हें मिला मौका
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।। ऑस्ट्रेलिया  ने  श्रीलंका के खिलाफ  पहले टी 20 मैच  के लिए टीम का ऐलान  कर दिया है। मुकाबला   कोलंबो के  आर  प्रेमदासा  स्टेडियम में  7 जून को खेला जाएगा। ऑस्ट्रेलिया ने अपनी प्लेइंग  इलेवन में तीन तेज गेंदबाजों   को  शामिल किया है। साथ ही डेविड वॉर्नर और  स्टीव स्मिथ की प्लेइंग इलेवन में वापसी हुई।

ENG दौरे के लिए तैयार में जुटे कप्तान Rohit Sharma, मैदान पर पसीना बहाते आए नजर 
 


ऑस्ट्रेलिया ने जहां पैट कमिंस को आराम दिया है जबकि एडम जंपा अपने पहले बच्चे के जन्म के चलते सीरीज का हिस्सा नहीं बन पाएंगे। कंगारू कप्तान एरोन फिंच ने बताया कि  आर  प्रेमदासा स्टेडियम में    कंडिशंस  को देखते हुए जोश इंगलिश को भी प्लेइंग इलेवन से बाहर रखा  गया है ।

ENG की टेस्ट कप्तानी छोड़ने पर Joe Root ने तोड़ी चुप्पी, दिया ये बड़ा बयान 

स्पिन विभाग में     एश्टन  एगर को मौका दिया   गया है जबकि  मिचेल स्वेप्सन को टीम में नहीं चुना गया है।बता दें कि श्रीलंका दौरे पर कंगारू टीम को    तीन टी 20  और   पांच वनडे मैचों की सीरीज खेलने वाली है।     टी 20  विश्व कप के लिहाज से टी 20 सीरीज काफी अहम रहने वाली है।

IND VS SA दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ कहर बरपाएगा ये भारतीय गेंदबाज,  घातक यॉर्कर फेंकने में माहिर

सीरीज का दूसरा टी 20 मैच  8 जून को  जबकि तीसरा  और  अंतिम मुकाबला   11 जून को होना है । दोनों टीमें 14 से 24 जून तक कैंडी और कोलंबो  में पांच मैचों की वनडे सीरीज खेलेगी।बता दें कि ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज डेविड  वॉर्नर ने हाल  ही में आईपीएल 2022 में शानदार प्रदर्शन किया था।वह टी  20 सीरीज  के तहत भी अपनी लय को जारी रख सकते हैं। माना जा रहा है कि इस टी 20 सीरीज के तहत ऑस्ट्रेलिया और   श्रीलंका के बीच रोमांचक भिड़ंत देखने को मिल सकती है।

श्रीलंका के खिलाफ पहले T20I के लिए ऑस्ट्रेलिया की प्लेइंग XI: एरोन फिंच (कप्तान), डेविड वॉर्नर, मिच मार्श, ग्लेन मैक्सवेल, स्टीव स्मिथ, मार्कस स्टोइनिस, मैथ्यू वेड (विकेटकीपर), एश्टन एगर, मिशेल स्टार्क, केन रिचर्डसन, जोश हेज़लवुड।