×

AUS vs ENG  2nd ODI Highlights ऑस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड को 72 रनों से हराया, सीरीज पर भी किया कब्जा
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।ऑस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड को दूसरे वनडे मैच में भी करारी मात देकर सीरीज पर 2-0 से अजेय बढ़त हासिल कर ली है। ऑस्ट्रेलिया ने शनिवार को सिडनी में खेले गए दूसरे वनडे मैच में इंग्लैंड को 72 रनों से हराया ।मुकाबले की बात की जाए तो ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करना चुना। ऑस्ट्रेलिया ने पहले खेलते हुए निर्धारित 50 ओवर में 8 विकेट पर 280 रन बनाए।

Rohit Sharma के समर्थन में उतरा ये पाकिस्तानी दिग्गज, कप्तानी से ना हटाए जाने की वकालत की
 

ऑस्ट्रेलिया के लिए स्टीव स्मिथ ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की । स्मिथ ने 114 गेंदों का सामना करते हुए 5 चौके और एक छक्के की मदद से 94 रनों की पारी खेली।ऑस्ट्रेलिया के मार्नस लाबुशाने ने 55  गेंदों में  4 चौके और एक छक्के की मदद से  58 रनों की पारी खेली। मिचेल मार्श ने 59 गेंदों में दो चौके और दो छक्के जड़कर 50 रन की पारी का योगदान दिया।इंग्लैंड के लिए आदिल रशीद ने 3 विकेट लिए।

BCCI ने तैयार किया तगड़ा प्लान, भारतीय क्रिकेट टीम में कप्तानी को लेकर होगा बड़ा बदलाव

वहीं क्रिस वोक्स और डेविड विली ने 2-2 विकेट लिए। वहीं कार्यवाहक कप्तान मोईन अली ने 1 विकेट हासिल किया।इसके जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी ऑस्ट्रेलिया मिचेल स्टार्क की घातक गेंदबाजी के आगे 38.5 ओवर में 208 रन पर जाकर ढेर हो गई।इंग्लैंड के लिए सैम बिलिंग्स ने  80 गेंदों में 3 चौके और दो छक्के जड़कर 71 रनों की पारी खेली।

AUS VS ENG स्टीव स्मिथ ने किया बड़ा कारनामा, हासिल कर ली एक और बड़ी उपलब्धि
 

जेम्स विन्स ने 72गेंदों की सहायता से 3 चौके और दो छक्के लगाते हुए 60 रन की पारी खेली।इसके अलावा  फिलिप सॉल्ट ने 23  और लियाम डॉसन ने 20 रन की पारी खेली, कोई भी बल्लेबाज टीम को जीत नहीं दिला सका। दूसरी ओर ऑस्ट्रेलिया के लिए मिशेल स्टार्क और  एडम जंपा ने 4-4 विकेट लिए। वहीं  जोश हेजलवुड ने दो विकेट चटकाए।मुकाबले में शानदार प्रदर्शन के लिए मिचेलस्टार्क  को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।