×

ASIA CUP 2022, SL vs AFG Super 4 Live Streaming श्रीलंका - अफगानिस्तान के मैच को कब-कहां देख सकते हैं लाइव, जानिए यहां

 

 क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। एशिया कप  2022 में सुपर  4 राउंड का आगाज  आज से होने वाला है । पहले ही मैच के तहत  श्रीलंका  और अफगानिस्तान के बीच भिड़ंत होने वाली है । दोनों टीमें  3 सितंबर शनिवार को    शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में आमने-सामने होंगी । मुकाबला  भारतीय समय  के हिसाब से  शाम   7.30 बजे से खेला जाएगा ।वहीं मैच में टॉस करीब आधे  घंटे पहले हो जाएगा।

AUS VS ZIM जिम्बाब्वे ने रचा इतिहास, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दर्ज की ऐतिहासिक जीत
 


श्रीलंका और अफगानिस्तान के बीच होने वाले इस मैच का प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के चैनलों के जरिए  देख सकते हैं ।इसके अलावा मैच की लाइव स्ट्रीमिंग डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर की  जा सकती है। श्रीलंका और अफगानिस्तान  के मैच से जुड़े ताजा  अपडेट के लिए आप हमारी वेबसाइट को फॉलो कर सकते हैं ।

 Asia Cup 2022 AFG vs SL  सुपर 4 का पहला मुकाबला आज, जानिए कैसा हो सकता है दोनों टीमों का प्लेइंग XI

 मौजूदा टूर्नामेंट में  श्रीलंका और  अफगानिस्तान दूसरी बार एक दूसरे का आमना -सामना करने वाली हैं। इससे पहले जब  ग्रुप स्टेज के तहत मैच खेला गया था तब   अफगानिस्तान ने  8 विकेट से   श्रीलंका को हराया था। उस मुकाबले में अफगानिसतन के फजलहक फारूकी ने घातक गेंदबाजी करते हुए  3 विकेट लिए थे और  श्रीलंका 105 रन बना सकी  थी ।

Asia Cup 2022 मोहम्मद रिजवान ने खोला अपनी सफलता का राज, मैच के बाद किया खुलासा

वहीं अफगानिस्तान ने   59 गेंदे शेष रहते हुए  जीत हासिल की  थी।मोहम्मद नबी की अगुवाई  वाली  अफगानिस्तान ने अपने ग्रुप स्टेज के दोनों मैचों के तहत जीत दर्ज की ।ऐसे में वह एक तरह से  शानदार फॉर्म हैं। श्रीलंका को  ग्रुप  स्टेज में जहां अफगानिस्तान के  खिलाफ हार मिली थी , वहीं  बांग्लादेश के  खिलाफ जीत दर्ज करने में सफल  रही । दसुन शनाका की अगुवाई वाली टीम अब अफगानिस्तान से अपनी हार का बदला लेना चाहेगी।