×

Sourav Ganguly को BCCI से बाहर करने पर मचा बवाल, TMC के बयान से राजनीति हुई तेज
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।। सौरव गांगुली के बीसीसीआई से बाहर होने पर सियासी घमासान तेज हो गया है। पश्चिम बंगाल की सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस ने भारतीय जनता पार्टी पर पूर्व कप्तान सौरव गांगुली को अपमानित करने का आरोप लगाया है क्योंकि वह उन्हें (गांगुली ) पार्टी में शामिल करने में असफल रहे। ख़बरों की माने तो सौरव गांगुली बीसीसीआई के अध्यक्ष पद से हट जाएंगे, लेकिन जय शाह सचिव पद पर अपना दूसरा कार्यकाल पूरा करेंगे ।

T20 WC में Virat Kohli रचेंगे इतिहास, तोड़ सकते हैं ये तीन वर्ल्ड रिकॉर्ड
 

सौरव गांगुली को भी दूसरा कार्यकाल ना दिए जाने की बात पर तृणमूल कांग्रेस ने बीजेपी पर आरोप लगाया है।टीएमसी प्रवक्ता प्रवक्ता कुणाल घोष ने कहा कि भाजपा पिछले साल विधानसभा चुनाव से पहले लोगों के बीच यह संदेश फैलाने की कोशिश की थी कि राज्य में बेहद लोकप्रिय गांगुली पार्टी में शामिल होंगे।टीएमसी की ओर से आरोप लगाते हुए यह दावा किया गया कि यह राजनीतिक प्रतिशोध का एक उदाहरण है कि केंद्रीय मंत्री अमित शाह के बेटे जय शाह दूसरे कार्यकाल के लिए बीसीसीआई के सचिव पद पर बने रह सकते हैं , लेकिन गांगुली अध्यक्ष पर ऐसा नहीं कर सकते ।

भारतीय फैंस ने अचानक की मांग, T20 World Cup टीम में इस घातक गेंदबाज को किया जाए शामिल

टीएमसी के आरोप को  भाजपा ने खारिज किया है । उन्होंने कहा कि, कभी ‘प्रिंस ऑफ कोलकाता’ के नाम से लोकप्रिय गांगुली को पार्टी में शामिल करने की कोशिश नहीं की।सौरव गांगुली के बीसीसीआई से बाहर होने पर भारतीय जनता पार्टी  और  तृणमूल कांग्रेस के बीच जंग छिड़ गई है। बता दें कि बीसीसीआई की बैठक में  सौरव गांगुली को लेकर ड्रामा भी हुआ है । यह साफ  है कि  सौरव गांगुली कार्यकाल के खत्म होने के साथ ही बोर्ड से अलग हो जाएंगे।

IND vs SA  मैन ऑफ द सीरीज खिताब जीतने के बाद Mohammad Siraj ने खोला सफलता का राज