×

Dinesh Karthik ने उठाई ये बड़ी मांग , इस खिलाड़ी को T20 में बतौर ओपनर मिले जगह 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। न्यूजीलैंड दौरे पर भारतीय टीम हार्दिक पांड्या की कप्तानी में तीन टी 20 मैचों की सीरीज खेल रही है। इस सीरीज से  सीनियर खिलाड़ियों को आराम दिया गया है। दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक भी इस दौरे का हिस्सा नहीं हैं। इन सब बातों के बीच दिनेश कार्तिक ने ऐसा बयान दिया है, जिसकी चर्चा है। दिनेश कार्तिक ने मांग की है कि टी 20 में ऋषभ पंत को बतौर ओपनर प्लेइंग इलेवन में मौका दिया जाए।

AUS vs ENG  2nd ODI Highlights ऑस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड को 72 रनों से हराया, सीरीज पर भी किया कब्जा
 


कार्तिक ने हाल ही में कहा,  क्या हम उन्हें ओपनिंग में मौका दे सकते हैं क्योंकि हम जानते हैं कि उनके शॉट खेलने की क्षमता को ।जब मैच शुरु होता है तो हमें उस समय  उन्हें मौका देना चाहिए।वह पावरप्ले में कारगर साबित हो सकते हैं।  

Rohit Sharma के समर्थन में उतरा ये पाकिस्तानी दिग्गज, कप्तानी से ना हटाए जाने की वकालत की

दिनेश कार्तिक ने साथ ही कहा कि दिलचस्प बात यह है कि जब वह ओपन करते हैं तो उनका स्ट्राइक रेट सबसे ज्यादा होता है ।  वह गेंदबाजों को दबाव में  रखना  पसंद करते हैं ।जब स्ट्रोक खेलने की बात आती है तो वह किसी खिलाड़ी से पीछे नहीं हैं।

गौरतलब हो कि ऋषभ पंत को कई  दिग्गजों ने इस सीरीज में बतौर  ओपनर खिलाने  की मांग उठाई है । वह इससे  पहले भी   टीम इंडिया  के लिए ओपनिंग कर चुके हैं , हालांकि ऋषभ पंत बतौर  ओपनर ज्यादा सफल नहीं  रहे हैं  ।ऋषभ पंत टी 20 विश्व कप  के वार्म अप मैचों में ओपन करते हुए  नजर आए  थे।बता दें कि टी 20 विश्व कप मैचों में दिनेश कार्तिक के बतौर विकेटकीपर खेलने से पंत को ज्यादा मौके  नहीं मिल पाते हैं, लेकिन न्यूजीलैंड  खिलाफ सीरीज में उन्हें मौका मिलना तय है। 

BCCI ने तैयार किया तगड़ा प्लान, भारतीय क्रिकेट टीम में कप्तानी को लेकर होगा बड़ा बदलाव