×

IPL 2021 Phase 2 नेट सेशन में  Suresh Raina ने जड़ा ऐसा छक्का, VIDEO देख फैंस के उड़ेंगे होश
 

 

स्पोर्ट्स न्यूज़ डेस्क। आईपीएल 2021 के दूसरे फेज का आगाज यूएई में  19 सितंबर से होने वाला है। टूर्नामेंट के  शुरु होने से पहले तमाम  खिलाड़ी  अभ्यास में जुटे हुए हैं  । चेन्नई सुपरकिंग्स के   खिलाड़ी भी नेट सेशन में जमकर  पसीना बहा रहे हैं।  हाल ही में सुरेश रैना ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह जबरदस्त छक्का लगाते हुए नजर आ रहे हैं।

Rohit Sharma ने ध्वस्त किया   इस कंगारू दिग्गज का  बड़ा रिकॉर्ड, रचा नया इतिहास
 


सुरेश  रैना ने टूर्नामेंट के शुरु होने से पहले अपनी  तैयारियों की एक झलक दिखाई है । बता दें कि सुरेश रैना  पिछले  आईपीएल सीजन का हिस्सा नहीं  थे। इस सीजन में ही उनकी वापसी  हुई है। सुरेश रैना के  छक्के का वीडियो तेजी के साथ वायरल  हो रहा है। नेट सेशन में  रैना ने गेंद को स्टेडियम  की छत पर पहुंचाकर गरदा उड़ा दिया ।

इन पांच भारतीय  खिलाड़ियों पर मंडराया संकट, T20 World Cup से कटेगा पत्ता
 

रैना ने  अपने  एक शानदार   शॉट का वीडियो  इंस्टाग्राम पर शेयर किया है ।जिसके बैकग्राउंड  में फिल्म रॉकस्टार  का फेमस गाना फिर उड़ चला  सुनाई दे रहा है । रैना ने वीडियो   को कैप्शन देते हुए  कहा कि एक दम धुंआदार । सुरेश रैना  को इस शॉट को  कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और अंबाती रायडू  देखते रह गए। सुरेश रैना  के आईपीएल करियर की बात की जाए तो  यह  शानदार रहा है।

IND VS ENG टीम इंडिया से  हुई बड़ी चूक,  हार से चुकानी पड़ सकती कीमत
 

रैना ने आईपीएल में 200 मैचों के तहत खेलते हुए   33.08 की औसत और  136.86 की स्ट्राइक रेट से 5491 रन बनाए हैं। वहीं    उन्होंने आईपीएल में    502 चौके और  202 छक्के जड़े हैं। सुरेश रैना आईपीएल में एक शतक और  39 अर्धशतक भी जड़ चुके हैं।बता दें  कि सीएसके का   भी अब तक इस सीजन के तहत शानदार  प्रदर्शन रहा था।