×

FIFA World Cup 2022 लाखों में है फीफा मैचों की टिकट, जानिए कहां और कैसे  देखें लाइव ब्रॉडकास्ट और स्ट्रीमिंग
 

 

फुटबॉल न्यूज़ डेस्क। फीफा विश्व कप 2022 का आगाज 20 नवंबर से होने जा रहा है । टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला 18 दिसंबर को खेला जाएगा।फीफा विश्व कप का आयोजन इस बार कतर की मेजबानी में हो रहा है।फुटबॉल प्रेमी फीफा विश्व कप के मैच  स्टेडियम में देखने के लिए बेताब हैं। लेकिन आपको बता दें कि फीफा विश्व कप मैचों की जो टिकटें हैं, उनकी कीमत काफी ज्यादा हैं। 

Fifa World Cup 2022 में धमाल मचाने को तैयार हैं 5 सबसे 'बुजुर्ग' फुटबॉलर, देखें लिस्ट में कौन-कौन शामिल

फीफा ने बताया कि ज्यादातर टिकट बिक चुके हैं, अब कम टिकट ही उपलब्ध हैं।फीफा की वेबसाइट पर ग्रुप मैच से लेकर फाइनल तक के टिकट उपलब्ध हैं । फीफा की वेबसाइट पर टिकट पहले पहले आओ, पहले पाओ के आधार पर मिल रहे हैं। टिकटों की कीमत की बात करें तो ग्रुप स्टेज के मैचों के टिकट  53 हजार से 4.79  लाख तक में मिल रहे हैं। प्री क्वार्टर फाइनल मैचों के टिकट 37 हजार से 18 लाख रुपए तक की है ।

FIFA World Cup 2022 में हैं ये काफी कड़े और अटपटे नियम, शराब, छोटे कपड़े पहनने पर भी रहेगा बैन  

सेमीफाइनल मुकाबले की टिकट 77 हजार रुपए से 3.5 लाख रुपए तकत के हैं । वहीं फाइनल  मैच के टिकट 2.25  लाख रुपए से 13.39 लाख रूपए तक तक में मिल रहे हैं। वैसे आपको बता दें कि फीफा विश्वकप 2022  के  मैचों  को  स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर लाइव  ब्रॉडकास्ट किया  जाएगा।

FIFA World Cup में इस खिलाड़ी ने दागे हैं सबसे ज्यादा गोल, टॉप- 5 की लिस्ट में हैं ये दिग्गज

इसके अलावा जियो  सिनेमा लाइव स्ट्रीमिंग देख सकेंगे।भारत के तमाम फुटबॉल  प्रेमी  फीफा  विश्व कप के मुकाबलों को मोबाइल और टीवी पर आसानी देख सकते हैं।फीफा विश्व कप में  कुल 32 टीमें भाग ले रही हैं, लेकिन टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा नजरें  क्रिस्टियानो रोनाल्डो,  लियोनेल मेसी,  हैरी केन, काइलन एमबापे जैसे स्टार  खिलाड़ियों पर सबकी  नजरें रहेंगी।