×

FIFA World Cup 2022 क्या लियोनल मेसी की टीम बनेगी चैंपियन, अर्जेंटीना के खिताब जीतने का बन रहा संयोग
 

 

फुटबॉल न्यूज़ डेस्क।फीफा विश्व कप 2022 में रोमांचक और कांटे की टक्कर के मैच देखने को मिल रहे हैं।टूर्नामेंट में फ्री कॉर्टर फाइनल को लेकर तस्वीर साफ करीब -करीब हो गई है । मौजूदा टूर्नामेंट में कई टीम खिताब जीतने की दावेदार हैं । लियोनेल मेसी की अगुवाई वाली अर्जेंटीना के भी खिताब जीतने के संकेत बन रहे  हैं। दरअसल आखिरी मैच में अर्जेंटीना ने पोलैंड को 2-0 से हराया है।इस मुकाबले में ही लियोनेल मेसी पेनल्टी पर गोल करने से चूक गए।

संकट में हिटमैन Rohit Sharma , बांग्लादेश दौरे पर हर हाल में करना होगा ये काम
 

फैंस इसे ही शुभ संकेत मान रहे हैं, जिसके चलते अर्जेंटीना चैंपियन बन सकता है। बता दें कि अर्जेंटीना ने साल 1978 के बाद 1986 में खिताब अपने नाम किया था ।उस दौरान भी इस टीम का प्रदर्शन तकरीबन ऐसा ही रहा था। फीफा विश्व कप 1978 में अर्जेंटीना के दिग्गज मारियो केम्प्स और फीफा विश्व कप 1986 में महान खिलाड़ी डिएगो माराडोना पेनल्टी पर गोल करने से चूक गए थे।

PAK vs ENG  इंग्लैंड के युवा बल्लेबाज ने रचा इतिहास, तोड़ डाला Ben Stokes का बड़ा रिकॉर्ड
 

इन दोनों ही संयोग के बाद अर्जेंटीना ने खिताब अपने नाम किया था।अब तीसरी बार फीफा विश्व कप में अर्जेंटीना का कोई स्टार पेनल्टी पर गोल करने से चूक गया है, तो ऐसा माना जा रहा है कि अर्जेंटीना एकबार फिर खिताब जीत सकती है।

IND VS BAN  सामने आई बहुत बुरी ख़बर, वनडे सीरीज से बाहर हुआ कप्तान  
 

अर्जेंटीना की मौजूदा विश्व कप में शुरुआत खराब रही थी क्योंकि पहले ही मैच में सऊदी अरब  के खिलाफ उसे हार मिली थी,  लेकिन इसके बाद अर्जेंटीना ने वापसी की। अर्जेंटीना इस बार ट्रॉफी अपने नाम करती है तो वह तीसरी बार चैंपियन बनेगी।वहीं लियोनेल मेसी अपना पहला विश्व कप जीतेंंगे। मेसी का यह आखिरी विश्व कप है, वह खुद को चैंपियन बनते हुए  देखना चाहेंगे।