×

Urfi Javed ने पहनी सिम कार्ड से बनी अतरंगी ड्रेस, वायरल हो रहा अभिनेत्री का फैशन

 

मनोरंजन न्यूज डेस्क। छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री उर्फी जावेद को उनके अतरंगी फैशन सेंस और स्टाइल के लिए जाना जाता है। कई बार ऐसा हुआ जब उर्फी जावेद अपने यूनिक आउटफिट से सभी को हैरान कर दिया है। फैशन आइकन कही जाने वाली उर्फी जावेद एक बार फिर से सुर्खियों में है। दरअसल बात ये है कि, उर्फी जावेद ने एक बार फिर से अपने नए आउटफिट से लोगों के होश उड़ा दिए हैं। अभिनेत्री उर्फी जावेद की ड्रेस के बारे में जानने के बाद आप भी हैरान हो जाएंगे।

दरअसल बात यह है कि, उर्फी जावेद ने अपनी नई ड्रेस के लिए इस बार फोन में डालने वाले सिम कार्ड का इस्तेमाल किया है। आपको जानकारी हैरानी होगी कि, उर्फी जावेद कि ये ड्रेस 1000 सिम कार्ड से बनी है और इसके लिए अभिनेत्री ने लाखों रूपए दिए हैं। हालांकि, इस आउटफिट की वजह से उर्फी जावेद जामताड़ा के डिजाइनरों द्वारा ठगी का शिकार हो गई है।

उर्फी जावेद ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमे जामताड़ा के डिजाइनरों ने सिम कार्ड से बनी ड्रेस बेचकर लाखों रुपए ठग लेते हैं। यह बात जब उर्फी जावेद को पता चली तो वह अपना माथा पीट लेती है। इस मजेदार वीडियो को शेयर करते हुए उर्फी जावेद ने लिखा कि, ब्रेकिंग न्यूज़ क्या उर्फी जावेद के साथ ठगी हुई है।

Ranbir Kapoor ने किया ऐसा काम, लोग कर रहे अभिनेता की तारीफ

इस वीडियो पर लोगों की अलग अलग प्रतिक्रिया सामने आ रही है। जिसमे ज्यादातर यूजर उर्फी जावेद की इस ड्रेस को पसंद कर रहे हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, उर्फी जावेद को आप कई टीवी शो में देख चुके हैं। उन्हें पाॅपुलैरिटी करण जौहर के शो बिग बॉस ओटीटी से मिली थी। इसके बाद वो अपने वीडियोस और स्टाइल को लेकर सुर्खियों में रहती हैं।

ठग सुकेश चंद्र शेखर केस में Jacqueline Fernandez की डिजाइनर ने किया हैरान करने वाला खुलासा

Amitabh Bachchan और Neena Gupta की फिल्म का नया गाना चन्ना परदेसी रिलीज