×

Urfi Javed ने अभिनेता पारस कलनावत के साथ अपने रिश्ते का बताया सच, सुनकर फैंस को लगेगा झटका

 

मनोरंजन न्यूज डेस्क। उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर सेंसेशन बन चुकी है, उनको लेकर अक्सर कोई ना कोई खबरें सामने आती रहती है। कभी उर्फी जावेद अपने अतरंगी फैशन की वजह से तो कभी अपने बयान की वजह से चर्चा में रहती है। अब एक बार फिर से उर्फी जावेद एक खास वजह से चर्चा में है। दरअसल बात ये है कि उर्फी जावेद अपने बयान की वजह से चर्चा में है। हाल ही में उर्फी जावेद ने टीवी के मशहूर शो अनुपमा स्टार और झलक दिखला जा में नजर आ रहे पारस कलनावत के साथ अपने रिश्ते को लेकर बात की है।

बातचीत के दौरान उर्फी जावेद ने अपने और पारस कलनावत के साथ रिश्ते को लेकर कई बड़े खुलासे भी किए है। इसके साथ ही उर्फी जावेद ने ये भी बताया कि वो पारस के साथ रिश्ते में है या नहीं। इस वक्त की आई ताजा खबरों के अनुसार उर्फी जावेद ने एक बातचीत के दौरान कहा कि, जब हम साथ में आए थे तो उसके एक महीने में उनसे ब्रेकअप करना चाहती थी।

उर्फी जावेद ने कहा कि वो बच्चा था और बहुत ही ज्यादा पजेसिव था। इसके अलावा उर्फी जावेद ने कहा कि, उन्होंने मुझे रिझाने के लिए मेरे नाम के तीन टैटू बना लिए थे लेकिन अलग होने के बाद ऐसा कौन करता है। अभिनेत्री उर्फी जावेद ने कहा कि, वो उनके पास जाने वाली नहीं थी अगर वो मेरे नाम के टैटू पूरे शरीर पर भी बनवाते तो भी मैं नहीं वापस जाती।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पिछले कुछ समय से लगातार मीडिया में ये खबरें आ रही है कि, उर्फी जावेद और पारस कलनावत दोनों को एक बार फिर से एक दूसरे को डेट कर रहे है। दोनों की डेटिंग की खबरें उस वक्त उड़ी जब उर्फी जावेद ने पारस को अपने जन्मदिन की पार्टी में इनवाइट किया था। उस वक्त उन्होंने कहा था कि, हमने अपना अतीत पीछे छोड़ दिया है। हम दोनों बस अब एक अच्छे दोस्त हैं।

Kangana Ranaut ने Aamir Khan की फिल्म लाल सिंह चड्ढा के फ्लॉप होने का बताया कारण, अभिनेता पर साधा निशाना

Kriti Sanon और Prabhas की फिल्म आदिपुरूष के फैंस के लिए आई बुरी खबर, सुनकर लगेगा झटका

पुरानी बातों को भूलकर Ananya Panday की बर्थडे पार्टी में पहुंचे Aryan Khan, वायरल हो रही तस्वीरें