×

Amitabh Bachchan ने अपनी शादी के दिनों को लेकर किया एक बड़ा खुलासा, सुनकर आप भी हो जाएंगे हैरान

 

मनोरंजन न्यूज डेस्क। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर कलाकार और महानायक कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन इन दिनों कौन बनेगा करोड़पति टीवी शो में नजर आ रहे हैं। बता दें कि बीते दिन इस मंच पर अमिताभ बच्चन की पत्नी जया बच्चन और बेटे अभिषेक बच्चन नज़र आए थे। इस दौरान  उन्होंने अपनी जिंदगी के कई अनसुने किस्से भी शेयर किए थे। अब कौन बनेगा करोड़पति के ताजा एपिसोड में अमिताभ बच्चन के सामने गुरुग्राम की रूचि बैठी है और उनके साथ बातचीत कर रही है। इस दौरान अमिताभ बच्चन ने भी अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी बातें शेयर की।

मीडिया एनालिस्ट रुचि ने अमिताभ बच्चन को अपने बचपन के दोस्त शादी करने के फायदे बताए। उन्होंने कहा कि, अपने बचपन के दोस्त से शादी करने का फायदा है कि, आप पहले से एक दूसरे को अच्छे से जानते हैं और कुछ भी छिपाने की जरूरत नहीं पड़ती है। रुचि ने बताया कि शादी के बाद इस साल उन्होंने अपने पति के लिए पहली बार करवा चौथ का व्रत रखा और हैरान करते हुए उनके पति ने भी रूचि के लिए व्रत रखा।

रुचि ने कहा कि वह सुबह-सुबह अपने पति के लिए नाश्ता बना रही थी तभी उनके पति ने कहा कि, वह नाश्ता नहीं करेंगे क्योंकि उन्होंने मेरे लिए भी व्रत रखा है। रुचि कि इस बात को सुनने के बाद अमिताभ बच्चन को अपनी शादी के दिन याद आ गए और उन्होंने कहा कि, शुरुआत में वह भी जया बच्चन के लिए करवा चौथ का व्रत रखते थे, लेकिन बाद में समय के साथ उन्होंने से छोड़ दिया।

कुछ नया करने जा रहे Akshay Kumar, वीडियो शेयर कर फैंस के साथ शेयर की गुडन्यूज

इसके बाद रुचि ने कहा कि, हर कोई यही कहता है कि शुरुआती सालों में व्रत रखते थे, लेकिन बाद में छोड़ दिया, मुझे डर है कि कहीं मेरे साथ भी ऐसा ना हो जाए। अगर हम बात करें अमिताभ बच्चन के काम की तो वो टीवी शो कौन बनेगा करोड़पति के अलावा इन दिनों कई प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं। उनकी आने वाले दिनों में ऊंचाई और द इंटर्न जैसी फिल्में रिलीज होने जा रही है।

जापानी बॉक्स आफिस पर धुंआधार कमाई कर रही Rajamouli की RRR, देखें ताजा आंकड़े

इंस्टा पर सबसे ज्यादा फॉलो करने वाली अभिनेत्रियों की लिस्ट में शामिल हुई Shraddha Kapoor, फैंस के साथ शेयर की गुडन्यूज