×

जापान में रिलीज होने जा रही राजामौली की ब्लॉकबस्टर फिल्म RRR, Jr NTR पहुंचे जापानी फैंस के बीच

 

मनोरंजन न्यूज डेस्क। इस साल भारतीय बॉक्स ऑफिस पर धमाका करने के बाद अब जूनियर एनटीआर और राम चरण द्वारा अभिनीत फिल्म ट्रिपल आर जापान में रिलीज होने जा रही है। जी हां आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, मेकर्स ने फिल्म ट्रिपल आर को जापान में रिलीज करने की पूरी तैयारी कर ली है। इसी बीच फिल्म के कलाकार जापान में ट्रिपल आर का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं। मशहूर फोटोग्राफर योगेन शाह ने एक वीडियो सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। जिसमे जूनियर एनटीआर को फिल्म ट्रिपल आर का प्रमोशन करने जापान की जनता के बीच जाते देखा जा रहा है।

अभिनेता जूनियर एनटीआर को अपने बीच देखकर जापानी फैंस भी खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं। आपको बता दें कि इस दौरान जूनियर एनटीआर काले रंग की टी शर्ट और पैंट में नजर आ रहे हैं। इसके साथ जिसमे वो काफी हैंडसम लग रहे हैं। जापानी फैन उन्हें अपने बीच पाकर खुशी से झूम रहे हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को आप यहां पर देख सकते हैं। जिसमे लोग फिल्म और अभिनेता को देखकर काफी उत्साहित है।

Diwali 2022: शादी के बाद पहली बार अपने पर्टनर के साथ दिवाली मनाने जा रहे बॉलीवुड के ये सेलेब्स, Alia Bhatt से लेकर Katrina Kaif तक लिस्ट में

अगर बात करें ट्रिपल आर की तो यह फिल्म इस साल की शुरुआत में देशभर के सिनेमाघरों में हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम भाषा में रिलीज की गई थी। यह फिल्म  दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर 1000 करोड़ से ज्यादा की कमाई करने में सफल रही। फिल्म ट्रिपल आर में जूनियर एनटीआर और राम चरण के अलावा अजय देवगन और आलिया भट्ट जैसे कलाकार लीड रोल में नजर आए थे इसका निर्देशन एसएस राजामौली ने किया है।

Katrina Kaif की फिल्म फोन भूत में है क्यूट चुड़ैल, मेकर ने जारी किया नया प्रोमो

Salman Khan के चाहने वालों के लिए आई बुरी खबर, सुनकर नहीं होगा यकीन