×

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही Munmun Dutta की ये हॉट तस्वीरें

 

मनोरंजन न्यूज डेस्क। छोटे पर्दे के मशहूर कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में बबीता जी का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री मुनमुन दत्ता सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं। मुनमुन दत्ता अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। अब इसी बीच मुनमुन दत्ता ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है। दरअसल बात ये है कि मुनमुन दत्ता ने हाल ही में फोटोशूट करवाया है। उन्होंने अपने इस फोटोशूट की कुछ तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की है।

इस फोटोशूट में मुनमुन दत्ता का बोल्ड अवतार दिखाई दे रहा है। उनकी तस्वीरें सामने आते ही सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। जिससे आप देख सकते हैं कि वो एक के बाद एक कैमरे के सामने पोज देती नजर आ रही हैं।

इस दौरान उन्होंने लाल कलर की लिपस्टिक लगा रखी है और वो एक वन पीस पर्पल कलर की ड्रेस में काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं। उनकी ये तस्वीरें इस वक्त सुर्खियों में है और लोग इसे काफी पसंद भी कर रहे हैं। अभिनेत्री द्वारा शेयर की गई तस्वीरों को आप यहां पर देख सकते है।

सिनेमाघरों के बाद जल्द ही OTT प्लेटफार्म पर रिलीज होगी ये फिल्में

जिसमे वो अलग अलग अंदाज में पोज दे रही है। मुनमुन दत्ता की इन तस्वीरों को अब तक ढेर सारे कमेंट और लाइक मिल चुके हैं। बता दें कि, पिछले काफी समय से अभिनेत्री मुनमुन दत्ता टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में नजर आ रही और उनके इस किरदार को लोग काफी ज्यादा पसंद भी करते हैं।

Kangana Ranaut की इस हरकत से नाराज हुए फैंस, सिखाई तमीज

Vishal Dadlani के पिता का हुआ निधन, कोरोना की वजह से अंतिम दिनों में नहीं थे पिता के साथ