×

Srishty Rode की इन बोल्ड तस्वीरों ने Social Media पर मचाया हंगामा, फैंस हुए हैरान

 

मनोरंजन न्यूज डेस्क। छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री सृष्टि रोडे इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सृष्टि रोडे की कुछ ताजा तस्वीरें सामने आई है, जिसकी वजह से वह चर्चा में आई हैं। अभिनेत्री सृष्टि रोडे ने हाल ही में ताजा फोटोशूट करवाया है, जिसकी कुछ तस्वीरों उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है। सृष्टि रोडे की इन तस्वीरों में उनका बोल्ड अवतार दिखाई दे रहा हैं अभिनेत्री सृष्टि रोडे अपनी इन ताजा फोटोशूट में टॉपलेस होकर पोज देते हुए नजर आ रही है।

जिसमे सृष्टि रोडे का बोल्ड अवतार दिखाई दे रहा है। जैसे ही अभिनेत्री ने अपनी इन तस्वीरों को सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट किया वैसे ये आग की तरह वायरल होने लगी। सृष्टि रोडे रोडे की इन बोल्ड तस्वीरों ने फैंस के दिलों की धड़कन बढ़ा देती है और इन तस्वीरों पर लगातार फैंस प्यार बरसा रहे हैं।

अभिनेत्री सृष्टि रोडे द्वारा शेयर की गई इन तस्वीरों में आप खुद देख सकते हैं कि वो सफेद रंग की चादर ओढ़ कर कैमरे के सामने अलग-अलग पोज दे रही हैं। अभिनेत्री की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आते ही वायरल हो रही हैं। उनकी तस्वीरों पर अब तक ढेर सारे कॉमेंट्स और लाइक्स मिल चुके हैं।

A post shared by Srishty Rode 🌼 (@srishtyrode24)

सृष्टि रोडे टीवी की एक मशहूर अभिनेत्री हैं, जिन्होंने अपने करियर के दौरान अब तक कई टीवी शोज में काम किया है। उनके काम को फैंस काफी पसंद भी करते हैं। हालांकि इन दिनों वो अपनी तस्वीरों से सोशल मीडिया पर कहर ढा रही है।

Netflix को कड़ी टक्कर देने की तैयारी में Amazon Prime Video, जल्द रिलीज करेगा कोरियन ड्रामा सीरीज और फिल्में

दिवाली से पहले Amazon Prime Video ने अपने सब्सक्राइबर्स को दिया झटका, प्राइम प्लान में 50% का इजाफा

Ananya Panday से 4 घंटे तक NCB ने की पूछताछ, चेहरे पर दिखी मायूसी