×

नए अंदाज में रिलीज होगी DDLJ फिल्म की कहानी, Aditya Chopra करेंगे म्यूजिकल ब्रॉडवे डेब्यू

 

बॉलीवुड न्यूज डेस्क। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर डायरेक्टर, फिल्ममेकर और प्रड्यूसर आदित्य चोपड़ा ने अब तक के अपने करियर के दौरान कई हिट और सुपरहिट ब्लॉकबस्टर फिल्में दी है। जिसमे उनकी फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे भी शामिल है। बता दें कि, हाल ही में फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे की रिलीज के 26 साल पूरे हो चुके है। फिल्म के 26 पूरे होने के मौके पर मेकर्स ने एक बड़ा ऐलान किया है। बता दें कि महज कुछ समय पहले ही आदित्य चोपड़ा ने आधिकारिक तौर पर ऐलान किया है कि वो ब्लॉकबस्टर फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे के साथ बतौर डायरेक्टर अपना ब्रॉडवे डेब्यू करने जा रहे हैं।

इसका मतलब ये है कि शाहरुख खान और काजोल द्वारा अभिनीत फिल्म डीडीएलजे का नया रूप 26 साल बाद दिखाई देने वाला है। फिल्म साल 1995 में रिलीज की गई थी, जिसमे शाहरुख और काजोल ने राज और सिमरन का किरदार निभाया था। अब राज और सिमरन की प्रेम कहानी ब्रॉडवे संगीत के रूप में दर्शकों के सामने पेश की जाएगी।

इसका ऐलान आदित्य चोपड़ा और फिल्म क्रिटिक्स तरण आदर्श ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बीते दिनों किया था। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस प्रोजेक्ट पर आदित्य चोपड़ा पिछले 3 सालों से काम कर रहे हैं।

राज और सिमरन की प्रेम कहानी को म्यूजिकल लव स्टोरी के तौर पर ब्राडवे पेश किया जाएगा। जिसका टाइटल कम फॉल इन लव विद द डीडीएलजे म्यूजिकल रखा गया है। आदित्य चोपड़ा के इस प्रोजेक्ट के साथ विशाल शेखर बतौर म्यूजिक डायरेक्टर जुड़ चुके हैं।

Netflix को कड़ी टक्कर देने की तैयारी में Amazon Prime Video, जल्द रिलीज करेगा कोरियन ड्रामा सीरीज और फिल्में

दिवाली से पहले Amazon Prime Video ने अपने सब्सक्राइबर्स को दिया झटका, प्राइम प्लान में 50% का इजाफा

Ananya Panday से 4 घंटे तक NCB ने की पूछताछ, चेहरे पर दिखी मायूसी