×

TV TRP मामले में तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो ने अनुपमा को दी मात, हथियाई नंबर 1 पोजिशन

 

मनोरंजन न्यूज डेस्क। तारक मेहता का उल्टा चश्मा पिछले कई सालों से लगातार दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। ये टीवी का ऐसा शो है जिसे हर वर्ग के दर्शक देखना पसंद करते हैं, यही कारण है कि, ये पिछले एक दशक से ज्यादा समय से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो टीआरपी मामले में भी अक्सर टॉप बना रहता है। अब इसी बीच खबरें आ रही है कि ये शो टीवी टीआरपी मामले में टॉप पोजीशन हासिल कर ली है। बीते सप्ताह तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो ने रेटिंग चार्ट में टॉप पोजीशन बना ली है इस शो ने अनुपमा को टीआरपी के मामले में पीछे छोड़ दिया है। इन कारणों की वजह से तारक मेहता का उल्टा चश्मा टीवी शो नंबर 1 पोजीशन पर पहुंचा है।

दयाबेन से हटा रहे ध्यान
तारक मेहता का उल्टा चश्मा टीवी शो मे लगातार मेकर्स ये कोशिश कर रहे है कि दर्शकों का ध्यान दयाबेन से हट जाए। जिसकी वजह से इन दिनों इस टीवी शो में लगातार नए-नए ट्विस्ट और टर्न लेकर आ रहे है। जिससे दर्शकों का ध्यान दया बहन से हट जाए।

बबीता जी के किरदार पर फोकस
इस टीवी शो में मेकर्स इन दिनों बबीता जी के किरदार पर काफी ज्यादा फोकस कर रहे हैं। उनके इस किरदार को लोग पसंद भी करते है, इसके अलावा जेठालाल के साथ उनकी नोक झोंक भी दर्शकों को पसंद आती है।

घायल पक्षी को देख परेशान हुई Shilpa Shetty की बेटी समिशा, तोतली आवाज में सुने गायत्री मंत्र

हॉरर ट्रैक
तारक मेहता का उल्टा चश्मा टीवी शो में एक बार फिर से हॉरर ट्रैक को वापस लाया जा रहा है। बता दें कि, इस कॉमेडी शो में हॉरर का तड़का भी काफी पसंद किया जाता है जिसकी वजह से दोबारा में हॉरर एपिसोड लेकर आ रहे हैं।

Akshay Kumar से लेकर Ranveer Singh तक, साउथ फिल्मों के रीमेक में नजर आएंगे ये Bollywood सुपरस्टार्स

राज अनादकट और दिलीप जोशी
इसके अलावा टीवी शो में राज अनादकट और दिलीप जोशी के किरदार पर भी फोकस किया जा रहा है। जिसकी वजह से इस टीवी शो को लेकर फैंस का क्रेज साफ दिखाई दे रहा है।
Samantha Ruth Prabhu से तलाक के बाद पहली बार Naga Chaitanya ने तोड़ी चुप्पी कहा खुश हूं तलाक के बाद