×

Ananya Pandey को शाहरूख खान की पत्नी गौरी खान ने दिया खास तोहफा, खुशी से फुले नहीं समा रही अभिनेत्री

 

बॉलीवुड न्यूज डेस्क। अनन्या पांडे बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और मशहूर अभिनेत्री की लिस्ट में आती हैं। अब इसी बीच अनन्या पांडे एक खास वजह से सुर्खियों में बनी हुई है। दरअसल बात ये है कि अभिनेत्री अनन्या पांडे ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर की है। इसी के साथ उन्होंने अपनी खुशी भी जाहिर की है। दरअसल बात ये है कि, इन तस्वीरों के जरिए अनन्या पांडे ने बताया है कि, उन्हें अपने दोस्त आर्यन खान की मां गौरी खान ने एक बेहद प्यारा तोहफा दिया है।

अनन्या पांडे ने इन तस्वीरों के जरिए बताया कि, उनकी मांग पर एक यूनिट आर्टवर्क तोहफे में दिया है। अगर बात करें गौरी खान द्वारा दिए गए तोहफे की तो इसमे अभिनेत्री के स्ट्रक्चर की तरह एक फीमेल हेड है, जिसमे अलग-अलग रंगों के साथ कई हॉलीवुड फिल्मों के नाम लिखे हैं।

ये सभी फिल्में अनन्या पांडे की फेवरेट फिल्मों की लिस्ट में आती है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए अनन्या पांडे ने कैप्शन में लिखा कि, थैंक यू गौरी आंटी, इसे मेरे लिए बनाने के लिए। मुझे ये बहुत प्यारा लगा। अनन्या पांडे द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर को आप यहां पर देख सकते हैं।

SHOCKING क्या Malaika Arora और Arjun Kapoor का हो गया ब्रेकअप, आ रही ऐसी खबरें

जिसमें उन्होंने अपने खास गिफ्ट को शेयर किया है। अगर हम बात करें अनन्या पांडे के काम की तो वो आने वाले दिनों में कई फिल्मों में दिखाई देने वाली हैं। इसके अलावा पिछले दिनों अनन्या पांडे मुंबई ड्रग केस को लेकर चर्चा में थी। इस मामले में उनको पूछताछ के लिए भी बुलाया गया था।

Selfiee के लिए पहली बार साथ आए Akshay Kumar और Emraan Hashmi, सामने आया टीजर

RRR फिल्म में 7 दिनों की शूटिंग के लिए अजय देवगन ने मेकर्स से लिए 35 करोड़ रूपए