×

Saif Ali Khan को इस बात की सता रही चिंता, Kapil Sharma के शो में किया खुलासा

 

मनोरंजन न्यूज डेस्क। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता सैफ अली खान इन दिनों अपनी फिल्म भूत पुलिस को लेकर सुर्खियों में बने है। बता दें कि ये एक मल्टीस्टारर हॉरर कॉमेडी फिल्म है, जिसमे सैफ अली खान के अलावा यामी गौतम, जैकलिन फर्नांडिस और अर्जुन कपूर जैसे कलाकार नजर आए हैं। बता दें कि बीते दिन सैफ अली खान फिल्म के प्रमोशन के लिए द कपिल शर्मा शो में पहुंचे थे। इस दौरान कपिल शर्मा ने अभिनेत्री यामी गौतम को शादी की बधाई दी, इस पर सैफ अली खान का रिएक्शन जो सामने आया वो देखने वाला था।

कपिल यामी गौतम से पूछते हैं कि, सिर्फ 20 ही लोग उनकी शादी में आए थे, या फिर जहां 20 लोग ही खड़े थे वहीं आपने शादी कर ली। इस पर यामी गौतम ने कहा कि, उनकी नानी ने उन्हें सभी कोरोना वायरस प्रोटोकॉल को फॉलो करने के लिए कहा था। इस पर सैफ अली खान कहते हैं कि, करीना और मैंने भी ऐसा ही सोचा था फिर हमने डिसाइड किया कि हम सिर्फ कुछ लोगों को ही बुलाएंगे।

Arjun Bijlani wins KKK11 अर्जुन बिजलानी ने जीती खतरों के खिलाड़ी 11 की ट्राफी

Sidharth Malhotra क्या इस साल Kiara Advani से शादी करने वाले हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा, अभिनेता ने दिया ये जवाब

Ishwari Deshpande गहरे पानी में जा गिरी कार, हादसे में इस अभिनेत्री का हुआ निधन

लेकिन 200 लोग केवल कपूर फैमिली में ही हैं। ये सुनने के बाद सभी लोग हंसने लगते हैं और इसी बीच सैफ अली खान अपने बच्चों की शादी को लेकर काफी टेंशन ले रहे हैं। कपिल शर्मा के शो में सैफ अली खान ने बताया कि, उन्हें महंगी शादियों से डर लगता है जिस पर अर्चना पूछती है ऐसा क्यों।

तो इस पर अभिनेता कहते हैं कि, उनके चार चार बच्चे हैं, मुझे इसलिए बहुत ज्यादा डर लगता है। बता दें कि, अभिनेता सैफ अली खान की दो शादियां हुई है, उनकी पहली पत्नी से दो बच्चे और दूसरी पत्नी से दो बच्चे हैं। ऐसे में वो अपने बच्चों की शादी को लेकर काफी ज्यादा परेशान हैं।