×

पवित्र रिश्ता फेम Shaheer Sheikh बने पिता, सोशल मीडिया पर लगा बधाईयों का तांता

 

मनोरंजन न्यूज डेस्क। छोटे पर्दे के मशहूर अभिनेता शहीर शेख इन दिनों अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट में व्यस्त है। बता दें कि शहीर शेख अपने शो पवित्र रिश्ता सीजन 2 की शूटिंग और प्रमोशन में जुटे हुए हैं। इसी बीच अब अभिनेता शहीर शेख को लेकर एक बड़ी खबर आई है। आपको बता दें कि अभिनेता शहीर शेख के घर में खुशियों ने दस्तक दी है। उनकी पत्नी रुचिका कपूर ने एक बेटी को जन्म दिया है। अभिनेता शहीर शेख अब एक बेटी के पिता बन चुके हैं।

इस बात की जानकारी लगते ही सोशल मीडिया पर टीवी इंडस्ट्री से जुड़े कई लोगों ने शहीर शेख और रूचिका कपूर को माता पिता बनने पर बधाई दी है। शहीर शेख ने पिता बनने पर कहा कि, गणेश चतुर्थी 2021 के मौके पर अपने घर पर लक्ष्मी का स्वागत किया है। खबरों की मानें तो दोनों ही स्वस्थ हैं और सोशल मीडिया पर बधाइयों का तांता लगा हुआ है।

Sai Dharam Tej साउथ अभिनेता चिरंजीवी का ये करीबी सड़क दुर्घटना में घायल

Rajintkanth की फिल्म Annaatthe का पहला लुक सामने आने के बाद मेकर्स ने जारी किया मोशन पोस्टर, इस दिन होगी रिलीज

फिल्म इंडस्ट्री से आई एक और बुरी खबर, इस मशहूर सिंगर का कोरोना की वजह से हुआ निधन

एकता कपूर से लेकर हिना खान जैसे कलाकारों ने शहीर शेख को पिता बनने की बधाई दी है। अगर हम बात करें शहीर शेख एक की तो वो इन दिनों टीवी शो पवित्र रिश्ता के दूसरे सीजन को लेकर व्यस्त है। जिसमे वो अभिनेत्री अंकिता लोखंडे के साथ रोमांस करते हुए दिखाई देंगे।

उनका ये शो नवंबर से जी5 पर स्ट्रीम किया जाएगा। इसका निर्माण एकता कपूर की प्रोडक्शन कंपनी बालाजी टेलीफिल्म कर रही है। कुछ समय पहले शहीर शेख ने रुचिका कपूर के लिए एक बेबी शावर पार्टी का आयोजन भी किया था जिसमे कई टीवी इंडस्ट्री के कलाकार शामिल हुए थे।