×

ओटीटी पर रिलीज होगी Vicky Kaushal की ये अगली फिल्म, मेकर्स ने किया ऐलान

 

मनोरंजन न्यूज डेस्क। बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता विक्की कौशल की पिछली रिलीज फिल्म भूत थी, उनकी इस फिल्म का निर्माण करण जौहर के बैनर तले किया गया था लेकिन इसको दर्शकों की तरफ से कोई खास प्रतिक्रिया नहीं मिली थी। अब आने वाले दिनों में विक्की कौशल के पाइपलाइन में एक नहीं बल्कि कई सारी फिल्में है। विक्की कौशल की कई फिल्में तो शूटिंग फेस पर है और वहीं कुछ रिलीज के ​लिए पूरी तरह से तैयार है। जिसमे उनकी फिल्म सरदार उधम शामिल है।

विक्की कौशल की ये फिल्म जल्द ही रिलीज होने वाली है मेकर में इस फिल्म की रिलीज का ऐलान भी कर दिया है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सरदार उधम फिल्म भारतीय स्वतंत्रता सेनानी शहीद सरदार उधम सिंह के जीवन पर आधारित है। फिल्म का नया पोस्टर शेयर करते हुए मेकर्स ने इसकी रिलीज का खुलासा किया। साथ ही ये भी बताया है कि ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी।

Sunny Deol के फैंस के लिए बड़ी खबर, ब्लॉकबस्टर फिल्म Gadar 2 की कहानी पूरी, नवंबर में होगी शूटिंग

ओटीटी पर रिलीज होगी Vicky Kaushal की ये अगली फिल्म, मेकर्स ने किया ऐलान

Maharashtra में सिनेमाहॉल खोलने के लिए मेकर्स और वितरकों ने शिवसेना से लगाई गुहार

विक्की कौशल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि, महान क्रांतिकारी की कहानी आपके सामने लाने के लिए मेरे दिल में प्यार उमड़ रहा है। सरदार उधम फिल्म इसी अक्टूबर के महीने में रिलीज होगी। विक्की कौशल की फिल्म सरदार उधम सुजीत सरकार द्वारा निर्देशित है और इसका प्रोडक्शन रोनी लहरी ने किया है।

इसकी कहानी स्वतंत्रता सेनानी सरदार उधम सिंह के जीवन पर आधारित है। जिन्होंने साल 1919 में अमृतसर में जलियांवाला बाग हत्याकांड में हुई मौतों का बदला लेने के लिए लंदन में जर्नल डायर को गोली मारी थी। इसके बाद उन्हें फांसी पर लटका दिया गया था।