×

Allu Arjun की फिल्म Pushpa 2 की रिलीज का इंतजार कर रहे फैंस के लिए बड़ी खबर

 

मनोरंजन न्यूज डेस्क। साउथ फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर सुपरस्टार अभिनेता अल्लू अर्जुन इन दिनों अपनी फिल्म पुष्पा को लेकर सुर्खियों में बने हुए है। बता दें कि, उनकी ये फिल्म देशभर के सिनेमाघरों में अच्छी खासी कमाई कर कई रिकॉर्ड अपने नाम कर रही है। फिल्म ने ना सिर्फ साउथ में बल्कि नॉर्थ इंडिया में भी अच्छा खासा कारोबार कर रिकॉर्ड दर्ज कर रही है। फिल्म पुष्पा को लेकर दर्शकों की तरफ से मिल रहे रिस्पांस से मेकर्स भी काफी खुश है।

आपको बता दें कि फिल्म में अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना मुख्य किरदार में नजर आए हैं। जबकि फिल्म में अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु का एक जबरदस्त आइटम नंबर है। जिसे लोगों ने काफी पसंद किया है। इस आइटम नंबर को सामंथा और अल्लू अर्जुन पर फिल्माया गया है। फिल्म पुष्पा में सामंथा का आइटम नंबर दर्शकों को इतना पसंद आ रहा है कि वो इसे रिपीट पर सुन रहे है।

Pankaj Tripathi ने शुरू की वेब सीरीज क्रिमिनल जस्टिस 3 की शूटिंग, जल्द OTT पर होगी रिलीज

फैंस ने मेकर से गुजारिश की है कि वो पुष्पा 2 में भी सामंथा का एक और आइटम नंबर रखें। हालांकि मेकर्स ने खुलासा किया है जो फैंस को निराश कर देगा। ताजा खबरों के अनुसार कहा जा रहा है कि, पुष्पा 2 में किसी बॉलीवुड अभिनेत्री का आइटम नंबर होना चाहिए। डायरेक्टर सुकुमार का मानना है कि, पुष्पा 2 में किसी हिंदी हीरोइन से आइटम डांस करना चाहिए। फिल्म इस साल के अंत तक बॉक्स ऑफिस पर रिलीज की जाएगी।

अखंडा फिल्म के सुपरहिट होते ही बढ़े Nandamuri Balakrishna के तेवर, बढ़ाई फीस

Hrithik Roshan के लिए फैन की दिखी दिवानगी, सुनकर आप भी हो जाएंगे दंग