×

Akshay Kumar और Shahid Kapoor के बाद OTT डेब्यू की तैयारी में Ranbir Kapoor, खास होगा डिजिटल प्रोजेक्ट

 

मनोरंजन न्यूज डेस्क। कोरोना काल में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर एक के बाद एक कई धांसू प्रोजेक्ट रिलीज किए जा रहे हैं। ओटीटी प्लेटफार्म की बढ़ती लोकप्रियता और डिमांड के बीच अब बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के ऐसे कई सुपरस्टार कलाकार है, जो आने वाले दिनों में अपने प्रोजेक्ट को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज कर रहे हैं। जिसमे फिल्में और वेब सीरीज शामिल है। इसके अलावा कई ऐसे सेलेब्स भी है जो ओटीटी की बढ़ती लोकप्रियता को देखकर डिजिटल डेब्यू कर रहे है। जिसमे अजय देवगन, अक्षय कुमार, शाहिद कपूर, माधुरी दीक्षित और शिल्पा शेट्टी जैसे कलाकारों का नाम शामिल है।

अब इसी बीच में एक और सुपर स्टार कलाकार जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डेब्यू करने वाला है। ताजा खबरों के अनुसार ऐसा कहा जा रहा है कि अभिनेता रणबीर कपूर भी बाकी सेलेब्स की तरह और ओटीटी डेब्यू करने का फैसला कर लिया है। रणबीर कपूर के फैंस ये जानकर खुश हो जाएंगे। रणबीर कपूर का ओटीटी डेब्यू प्रोजेक्ट का टाइटल 'ऐसा वैसा प्यार' रखा गया है।

Kangana Ranaut की बेबाकी फिल्म Thalaivi पर पड़ी भारी, 4 दिन का कारोबार देख सिर पकड़ लेंगे मेकर्स

क्या FIR 2 से जबरदस्त वापसी करने वाली हैं Kavita Kaushik, अभिनेत्री ने किया बड़ा खुलासा

Akshay Kumar और Shahid Kapoor के बाद OTT डेब्यू की तैयारी में Ranbir Kapoor, खास होगा डिजिटल प्रोजेक्ट

कथित तौर पर ये सीरीज प्यार और प्यार के विभिन्न रंगों पर आधारित होने वाली है। जिसमें में मेकर्स दर्शकों के लिए कई अलग कहानियां लेकर आने वाले हैं। सूत्रों के हवाले से आई खबरों में ये भी कहा जा रहा है कि रणबीर कपूर अपनी परफॉर्मेंसे से सभी ग्रुप की ऑडियंस को इंप्रेस करने में कामयाब रहे हैं ऐसे में उनका ओटीटी डेब्यू बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री और उनके चाहने वालों के लिए उत्साहित करने वाला है।

अगर हम बात करे रणबीर कपूर के काम की तो वो आने वाले दिनों में कई फिल्मों में दिखाई देने वाले हैं। जिसमे उनकी फिल्म शमशेरा, ब्रह्मास्त्र इसके अलावा वो अभिनेत्री श्रद्धा कपूर के साथ लव रंजन की अगली फिल्म में भी दिखाई देने वाले हैं।