×

Siddhaanth Surryavanshi Dies: अभिनेता Siddhaanth का अचानक 46 साल की उम्र में हुआ निधन, TV इंडस्ट्री में शोक की लहर

 

मनोरंजन न्यूज डेस्क। टीवी इंडस्ट्री के फैंस के लिए एक बेहद बुरी खबर आई है। आपको बता दें कि टीवी के मशहूर शो क्यों रिश्तो में कट्टी बट्टी और ममता जैसे टीवी सीरियल में काम करने वाले अभिनेता सिद्धांत वीर सूर्यवंशी अब हमारे बीच नहीं रहे। उनका आज अचानक निधन हो गया है। ताजा खबरों के अनुसार ऐसा कहा जा रहा है कि अभिनेता सिद्धांत वीर सूर्यवंशी का निधन जिम में वर्कआउट के दौरान हुआ है। खबरों में कहा जा रहा है कि सिद्धांत वीर सूर्यवंशी जिम में वर्कआउट कर रहे थे। इस दौरान वो अचानक कथित तौर पर गिर गए और अभिनेता का निधन हो गया।

बता दें कि सिद्धांत वीर सूर्यवंशी महज 46 साल के थे और इस उम्र में उनके निधन की अचानक खबर आना उनके चाहने वालों के लिए हैरान करने वाला है। टीवी अभिनेता सिद्धांत वीर सूर्यवंशी के निधन के बाद टीवी इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई, कई टीवी कलाकार उनके निधन की खबर सुनने के बाद हैरानी जता रहे हैं। इसके अलावा कई लोगों ने अभिनेता के निधन पर श्रद्धांजलि दी और उनके परिवार को संत्वना दे रहे है। किसी को इस बात का यकीन नहीं हो रहा है कि सिद्धांत वीर सूर्यवंशी अब हमारे बीच नहीं रहें, जबकि वो काफी हेल्दी थी।

बताया जा रहा है कि सिद्धांत वीर सूर्यवंशी का निधन ​अचानक दिल का दौरा पड़ने की वजह से हुआ है। सिद्धांत वीर सूर्यवंशी को आपने टीवी शो ममता में अक्षय के रोल में देख चुके हैं। इसके अलावा क्यों रिश्तो में कट्टी बट्टी में भी वह नजर आ चुके हैं। अभिनेता के निधन के बाद कई लोग सोशल मीडिया के जरिए श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

आपको बता दें कि हाल ही के सालों में टीवी और बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े ऐसे कई कलाकार है, जिनका निधन अचानक दिल का दौरा पड़ने की वजह से हुआ जिसमे सिद्धार्थ शुक्ला और मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का नाम शामिल है।

Unchai celebs review: Amitabh Bachchan, Anupam Kher और Neena Gupta की ऊंचाई देख भावुक हुए सेलेब्स, पोस्ट शेयर कर की तारीफ

Hostel Daze 3 trailer: वेब सीरीज हॉस्टल डेज तीसरा सीजन जल्द होगा रिलीज, मेकर ने जारी किया मजेदार ट्रेलर

फ्रेडी के लिए Kartik Aaryan ने जागकर गुजारी कई रातें, अभिनेता ने किया हैरान करने वाला खुलासा