×

Amitabh Bachchan upcoming movies: 80 साल की उम्र में भी लगातार काम कर रहे Big B, इन फिल्मों से बॉक्स आफिस पर करेंगे धमाका

 

मनोरंजन न्यूज डेस्क। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता अमिताभ बच्चन आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं। आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन ने आज अपनी जिंदगी के 80 साल पूरे कर लिए है। इस खास मौके पर अमिताभ बच्चन को उनके चाहने वालों ने अपने अपने अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी है। आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत फिल्म सात हिंदुस्तानी से की थी और इसके बाद से लगातार वह बॉलीवुड में फिल्में करते नजर आ रहे हैं। पिछले 5 दशकों से लगातार दर्शकों का मनोरंजन कर रहे है। 80 साल के अमिताभ बच्चन आने वाले दिनों में एक के बाद एक कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं। ऐसे में आज हम आपको उनकी जल्द ही रिलीज होने वाली फिल्म के बारे में बताने जा रहे हैं।

ऊंचाई
अमिताभ बच्चन जल्द ही राजश्री प्रोडक्शन तले बनने वाली फिल्म ऊंचाई में नजर आने वाले हैं। जिसमे उनके साथ अनुपम खेर और बोमन ईरानी भी लीड रोल में नजर आने वाले हैं। फिल्म की कहानी तीन बूढ़े दोस्तों पर आधारित है। जो माउंट एवरेस्ट पर ट्रैकिंग करने का फैसला करते हैं।

प्रोजेक्ट के
अमिताभ बच्चन जल्द ही प्रभास और दीपिका पादुकोण के साथ फिल्म प्रोजेक्ट के में नजर आने वाले है। जिसका निर्देशन नाग अश्विन कर रहे हैं। यह एक पैन इंडिया फिल्म होगी। इस फिल्म का आज नया पोस्टर जारी करते हुए अमिताभ बच्चन को जन्मदिन की बधाई दी गई है।

Amitabh Bachchan के 80वें जन्मदिन के मौके पर जलसा के बाहर लगा फैंस का जमावड़ा

द इंटर्न
अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के साथ अमिताभ बच्चन जल्द ही हॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म द इंटर्न का हिंदी रीमेक करने वाले हैं। इस फिल्म का ऐलान आधिकारिक तौर पर पहले ही कर दिया गया था और यह फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में भी रिलीज होगी।

विदेशी दोस्तों के साथ जमकर पार्टी करती नजर आई Priyanka Chopra, पति Nick Jonas पर लुटाया प्यार

गणपत
टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन द्वारा अभिनीत फिल्म गणपत में भी अमिताभ बच्चन नजर आते हैं। खबरों में ऐसा कहा जा रहा है कि अमिताभ बच्चन फिल्म में टाइगर श्रॉफ के गुरु का किरदार निभाएंगे।

Amitabh Bachchan Birthday अमिताभ बच्चन के 80वें जन्मदिन को परिवार ने बनाया खास, बेटे अभिषेक और पत्नी जया बच्चन ने की खास प्लानिंग