×

Sara Ali Khan के करियर की बेस्ट फिल्म हो सकती हैं Atrangi Re

 

बॉलीवुड न्यूज डेस्क। बॉलीवुड और साउथ फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर कलाकार धनुष, अक्षय कुमार और सारा अली खान की फिल्म अतरंगी रे का ट्रेलर आज कुछ समय पहले मेकर्स ने रिलीज कर दिया है। ये फिल्म बॉलीवुड की फिल्मों की लिस्ट में आती है, जिसकी रिलीज का इंतजार पिछले काफी समय से फैंस कर रहे थे। अतरंगी रे का निर्देशन आनंद एल रॉय ने किया है जो इससे पहले तनु वेड्स मनु और रांझणा जैसी सुपरहिट फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं। अब फिल्म अतरंगी रे का ट्रेलर भी काफी शानदार है, इस फिल्म के जरिया आनंद एल राय लव ट्रायंगल कहानी को लेकर आने वाले हैं।

इसकी कहानी बिहार में होने वाली पकड़वा शादी पर आधारित है जिसमे अभिनेत्री सारा अली खान और धनुष्य की जबरदस्ती शादी करवा दी जाती है। ये देना एक दूसरे को नहीं जानते हैं और ना ही चाहते हैं। लेकिन वक्त के साथ ये दोनों एक दूसरे के करीब आ जाते हैं। इस फिल्म की कहानी में ट्विस्ट तब आता है जब अक्षय कुमार की धांसू एंट्री होती है।

Kangana Ranaut के आजादी को भीख बताने वाले बयान पर आई Mukesh Khanna की तीखी प्रतिक्रिया

सारा अली खान को फिल्म में अक्षय और धनुष के किरदार से प्यार हो जाता है। सारा, अक्षय कुमार और धनुष की लव ट्रायंगल फिल्म की कहानी का अंत क्या होता है। लेकिन फिल्म के ट्रेलर से ये साफ जाहिर हो रहा है कि ये एक दमदार कहानी होने वाली है। जिसमे कलाकारों के अभिनय को भी पसंद किया जाने वाला है।

KGF 2 और लाल सिंह चड्ढा के क्लैश पर पहली बार Aamir Khan ने तोड़ी चुप्पी

इसके अलावा फिल्म में अभिनेत्री सारा अली खान ने अपने अभिनय और डायलॉग से लोगों को प्रभावित किया है। इस फिल्म में उनका अतरंगी अवतार फैंस को पसंद आ रहा है। जब से फिल्म अतरंगी रे का ट्रेलर रिलीज किया गया है लोग सारा अली खान के काम की तारीफ कर रहे हैं। कई लोगों का ये भी कहना है कि अतरंगी रे सारा अली खान के करियर की बेस्ट फिल्मों की लिस्ट में शामिल होने वाली है।