Samachar Nama
×

KGF 2 और लाल सिंह चड्ढा के क्लैश पर पहली बार Aamir Khan ने तोड़ी चुप्पी

aamir

बॉलीवुड न्यूज डेस्क। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से मशहूर आमिर खान की अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा है। जो अगले साल सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, कुछ समय पहले ही आमिर खान के प्रोडक्शन हाउस ने आधिकारिक ऐलान करते हुए फिल्म लाल सिंह चड्ढा की रिलीज डेट में बदलाव किया था। फिल्म अगले साल 12 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। जिस समय आमिर खान के फिल्म लाल सिंह चड्ढा रिलीज हो रही है, उसी दिन साउथ के सुपरस्टार यश की बड़े बजट की मच अवेटेड फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 रिलीज होने वाली है।

RSS Targets Aamir Khan: आमिर खान पर हमला, कहा- खुद को सेक्युलर कहते हैं

केजीएफ चैप्टर 2 और लाल सिंह चड्ढा के क्लैश वाले क्लैश से ना सिर्फ फिल्म इंस्डस्ट्री बल्कि फिल्ममेकर्स को भी नुकसान होने वाला है। फ़िल्म क्रिटिक्स की भी नींद उड़ी हुई है, फिल्म क्रिटिक्स का ऐसा कहना है कि, ये दोनों ही बड़े बजट की मच अवेटेड फिल्में है जिसके क्लैश से भारतीय फिल्म इंडस्ट्री और फिल्म के मेकर्स को भारी नुकसान झेलना पड़ सकता है।

शादी से पहले काम से ब्रेक ले रही Katrina Kaif, शूटिंग खत्म करने में जुटी अभिनेत्री

aamir

अब आमिर खान ने पहली बार इस क्लैश पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। आमिर खान के अनुसार पहले लॉकडाउन के बाद उन्हें पता चला कि फिल्म का वीएफएक्स वर्क समय पर पूरा नहीं हो पाएगा। ऐसी स्थिति में उनके पास दो ऑप्शन थे वो जल्दी फिल्म का काम करवा ले या फिर फिल्म की क्वालिटी वर्क के लिए इंतजार करते। उन्होंने कहा कि, हमने क्रिसमस 2021 पर फिल्म को रिलीज करने का प्लान बनाया।

फिल्म अंतिम में Salan Khan के साथ ये अभिनेत्री नजर आने वाली थी लेकिन बाद में मेकर्स ने किया बाहर

aamir

लेकिन फिर दूसरा लॉकडाउन आ गया, केजीएफ 2 के साथ क्लैश पर आमिर ने कहा कि, ईमानदारी से बोलूं तो मैं इस रिलीज डेट को कभी नहीं लेता मुझे किसी की फिल्म को नुकसान पहुंचाना बहुत बुरा लगता है लेकिन मैं लाल सिंह चड्ढा में पहली बार सिख का किरदार निभा रहा हूं, इसलिए मैंने फिल्म को बैसाखी पर रिलीज करने की प्लानिंग की है। फिल्म लाल सिंह चड्ढा में अभिनेता आमिर खान के साथ करीना कपूर खान और नागा चैतन्य नजर आने वाले हैं।

सिर्फ दोस्ताना 2 से ही नहीं Karan Johar की इस फिल्म से भी कटा Kartik Aaryan का पत्ता

aamir

Share this story