×

शादी से पहले सोशल मीडिया पर Mouni Roy ने शेयर की हॉट तस्वीरें

 

मनोरंजन न्यूज डेस्क। छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री मौनी रॉय जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, मौनी रॉय की शादी इसी 27 जनवरी को गोवा में होने वाली है। वो जल्द ही अपने दुबई बेस्ड बिजनेस मैन सूजर नांबियर के साथ शादी करने जा रही है। इन दिनों मौनी रॉय की शादी को लेकर अलग अलग तरह की खबरें सामने आ रही है। अब इसी बीच मौनी रॉय ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ताजा फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की है।

जिसमे उनका हॉट अवतार दिखाई दे रहा है। मोनी रॉय ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपना बिकनी अवतार दिखाकर हर किसी को हैरान किया है। टीवी की अभिनेत्री मौनी रॉय सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों में सनबाथ का मजा लेते दिखाई दे रही है।

इस दौरान उनकी खूबसूरती देखते ही बन रही है। अभिनेत्री मौनी रॉय यहां पर पीले रंग की बिकनी में अपना पर्फेक्ट और टोन्ड फिगर फ्लॉन्ट करती नजर आ रही है। अभिनेत्री मौनी रॉय की इस ग्लैमरस तस्वीर को उनके चाहने वाले भी पसंद कर रहे हैं। मौनी रॉय की इन तस्वीरों में उनके चेहरे का ग्लो भी साफ नजर आ रहा है।

घायल पक्षी को देख परेशान हुई Shilpa Shetty की बेटी समिशा, तोतली आवाज में सुने गायत्री मंत्र

अगर हम बात करें उनकी पर्सनल लाइफ की तो वो जल्द ही शादी करने वाली है। जिसकी तैयारियां इन दिनों जोरों शोरों से चल रही है। हालांकि अब तक अभिनेत्री मौनी रॉय ने अपनी शादी की खबरों को लेकर खुलासा नहीं किया है।

Akshay Kumar से लेकर Ranveer Singh तक, साउथ फिल्मों के रीमेक में नजर आएंगे ये Bollywood सुपरस्टार्स

Samantha Ruth Prabhu से तलाक के बाद पहली बार Naga Chaitanya ने तोड़ी चुप्पी कहा खुश हूं तलाक के बाद