×

Karan Johar ने शेयर किया फिल्म RRR इवेंट का वीडियो, एक साथ दिखी पूरी स्टार कास्ट

 

मनोरंजन न्यूज डेस्क। साउथ फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर फिल्ममेकर और डायरेक्टर एस एस राजामौली इन दिनों अपनी फिल्म ट्रिपल आर को लेकर सुर्खियों में है। बता दें कि, उनकी फिल्म ट्रिपल आर में मुख्य किरदार के रूप में जूनियर एनटीआर, आलिया भट्ट, राम चरण और अजय देवगन नजर आने वाले हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि एस एस राजामौली की फिल्म ट्रिपल आर बीते 7 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना वायरस महामारी की वजह से मेकर्स ने इसकी रिलीज डेट को टाल दिया।

हालांकि अब इसी बीच  निर्माता, डायरेक्टर और प्रोड्यूसर करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ट्रिपल आर के कलाकारों के साथ इवेंट का एक वीडियो शेयर किया है। जिसे खुद करण जौहर होस्ट करते नजर आ रहे हैं।

Hrithik Roshan के लिए फैन की दिखी दिवानगी, सुनकर आप भी हो जाएंगे दंग

इस वीडियो में करण जौहर फिल्म ट्रिपल आर की स्टार कास्ट से लोगों को रूबरू कराते नजर आ रहे हैं। वीडियो में सलमान खान भी नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है कि, कलाकार और खुद करण जौहर इस इवेंट को खुलकर एंजॉय कर रहे है।

इस वीडियो को शेयर करते हुए करण जौहर ने लिखा कि, ये सच में ट्रिपल आर से बड़ा नहीं हो सकता और ये एक ऐसा दिन था जिसे सितारों ने मंच पर मिलकर यादगार बनाया है। अगर हम बात करें फिल्म ट्रिपल आर की तो ये एक पीरियड ड्रामा फिल्म है। जिसकी कहानी 2 तेलुगु स्वतंत्रता सेनानी अल्लूरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम पर आधारित है। इसका निर्देशन एस एस राजामौली ने किया है।

अखंडा फिल्म के सुपरहिट होते ही बढ़े Nandamuri Balakrishna के तेवर, बढ़ाई फीस

Pankaj Tripathi ने शुरू की वेब सीरीज क्रिमिनल जस्टिस 3 की शूटिंग, जल्द OTT पर होगी रिलीज