×

Kangana Ranaut नहीं Aishwarya Rai को अपनी बायोपिक में देखना चाहती थीं Jayalalithaa

 

मनोरंजन न्यूज डेस्क। बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत की चर्चित फिल्म थलाइवी बीते दिन यानी शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज की गई है। फिल्म की रिलीज से पहले मेकर ने फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग की थी। जिसमे बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े कई कलाकारों ने फिल्म को देखा, जिसमे अभिनेत्री सिमी ग्रेवाल भी शामिल थी। फिल्म देखने के बाद उन्होंने फिल्म को लेकर अपनी प्रतिक्रिया भी जाहिर की है।

उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट ट्विटर पर फिल्म को लेकर एक पोस्ट शेयर किया, साथ ही उन्होंने फिल्म थलावइी को लेकर एक बड़ा खुलासा भी किया है। दरअसल बात ये कि अभिनेत्री ने थलाइवी फिल्म पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि, वो कंगना रनौत की कट्टरपंथी टिप्पणियों को स्वीकार नहीं करती है लेकिन वो उनके अभिनय का समर्थन करती है।

वहीं सिमी ग्रेवाल ने ये भी खुलासा किया है कि पूर्व तमिलनाडु सीएम और अभिनेत्री जयललिता चाहती थी कि उनकी बायोपिक में अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन काम करें। सिमी ग्रेवाल ने अपने ट्वीट में लिखा कि, मैं कंगना की कट्टरपंथी टिप्पणियों का समर्थन नहीं करती, मैं उनकी अभिनय प्रतिभा का समर्थन करती हूं।

थलाइवी में उन्होंने अपना दिल और आत्मा दोनों दिया है, लेकिन ये बात भी सच है कि जयललिता जी चाहती थी कि, उनकी फिल्म में ऐश्वर्या उनका किरदार निभाए। साथ ही उन्होंने लिखा कि, उनका मानना है कि कंगना के किरदार को जेजे ने मंजूरी दे दी है। फिल्म थलाइवी में मुख्य किरदार के रूप में कंगना के अलावा जीशू सेनगुप्ता, अरविंद स्वामी, भाग्यश्री और प्रकाश राज जैसे कलाकार नजर आए हैं। 

Sai Dharam Tej साउथ अभिनेता चिरंजीवी का ये करीबी सड़क दुर्घटना में घायल

Rajintkanth की फिल्म Annaatthe का पहला लुक सामने आने के बाद मेकर्स ने जारी किया मोशन पोस्टर, इस दिन होगी रिलीज

फिल्म इंडस्ट्री से आई एक और बुरी खबर, इस मशहूर सिंगर का कोरोना की वजह से हुआ निधन