×

क्या FIR 2 से जबरदस्त वापसी करने वाली हैं Kavita Kaushik, अभिनेत्री ने किया बड़ा खुलासा

 

मनोरंजन न्यूज डेस्क। छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री कविता कौशिक बीते दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई थी। जिसमे उन्होंने फैमिली प्लैनिंग को लेकर हैरान करने वाला खुलासा किया था। अब इसी बीच कविता कौशिक को लेकर एक बड़ी खबर आ रही है, इस बार कविता कौशिक अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी है। दरअसल बात ये है कि कविता कौशिक को उनके टीवी शो एफआईआर में इंस्पेक्टर चंद्रमुखी चौटाला के रोल के लिए हर घर में पहचान मिली है।

इसके बाद से उन्होंने काफी लोकप्रियता हासिल की है। इस किरदार में उनका अंदाज और बोलने का स्टाइल दर्शकों को प्रभावित करता है और ये टीवी शो पिछले काफी समय तक लोगों का मनोरंजन किया है। अब इसी बीच एफआईआर 2 टीवी शो को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। जिसमें कहा जा रहा है कि इसका नया सीजन जल्द ही आने वाला है। फैंस की बेताबी को देखते हुए कविता कौशिक ने शो के नए सीजन को लेकर बात की है। एक खास बातचीत के दौरान कविता कौशिक ने एफआईआर सीजन 2 पर खुलकर बात की है।

Kangana Ranaut की बेबाकी फिल्म Thalaivi पर पड़ी भारी, 4 दिन का कारोबार देख सिर पकड़ लेंगे मेकर्स

क्या FIR 2 से जबरदस्त वापसी करने वाली हैं Kavita Kaushik, अभिनेत्री ने किया बड़ा खुलासा

Akshay Kumar और Shahid Kapoor के बाद OTT डेब्यू की तैयारी में Ranbir Kapoor, खास होगा डिजिटल प्रोजेक्ट

कविता कौशिक ने कहा कि उनको एफआईआर का एक और सीजन करने में कोई दिक्कत नहीं है। वापस आने की बात हुई, लेकिन बात नहीं बनी, हर कुछ महीनों में हम शो को वापस लाने के बारे में बात करते हैं। लेकिन टीम बाकी प्रोजेक्ट में व्यस्त थी, खासकर डायरेक्शन टीम बाकी प्रोजेक्ट में व्यस्त है। इसकी वजह से इसका काम नहीं हो पा रहा है।

कविता कौशिक से पूछा गया कि क्या वो सास बहू का सीरियल करना चाहेंगी? इस पर अभिनेत्री ने कहा कि, हां मैं हैवी ज्वेलरी पहनने और मुंबई की गर्मी में 30 दिनों तक शूटिंग करने के खिलाफ हूं। मैंने अब वो उम्र पार कर ली है, उम्र के अलावा मैंने ऐसा करने की भूख भी पार कर ली है। अभिनेत्री ने कहा कि वो सिर्फ 10 से 12 दिन शूटिंग कर सकती हैं।