×

Hrithik Roshan ने शेयर की तस्वीर तो फैंस बोलें आपके घर की दीवार के छाले निकल आए

 

मनोरंजन न्यूज डेस्क। बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता ऋतिक रोशन की पिछली रिलीज फिल्म वॉर थी जिसमे उनके अलावा अभिनेता टाइगर श्रॉफ भी मुख्य किरदार में नजर आए थे। इस फिल्म में अभिनेता टाइगर श्रॉफ और ऋतिक रोशन का दमदार एक्शन अवतार दिखाई दिया था। जिसे फैंस ने भी काफी पसंद किया था, हालांकि इसके बाद से उनकी कोई भी फिल्म रिलीज नहीं की है। वो सिल्वर स्क्रीन से भले ही अपने फैंस से दूर है, लेकिन अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं और फैंस के साथ तस्वीर और वीडियो शेयर करते रहते है।

अब इसी बीच ऋतिक रोशन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बुधवार की सुबह अपने घर के कमरे में बैठे हुए एक सेल्फी शहर की है। इस तस्वीर में ऋतिक रोशन की मां पिंकी रोशन भी दिखाई दे रहे हैं। उनकी इस तस्वीर में एक अलग ही चीज ने लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचा है। दरअसल आपको बता दें कि ऋतिक रोशन ने जो तस्वीर शेयर की है, उसमे उनके कमरे की दीवार पर सीलन देखकर लोग अलग-अलग कमेंट कर रहे है।

Naseeruddin Shah ने अब शाहरुख, सलमान और आमिर पर साधा निशाना, कहा- मुद्दों पर बोलने से बचते हैं क्योंकि

Met Gala 2021 में इवेंट में सिर से पैर तक काले लिबास में नजर आई Kim Kardashian, वायरल हो रही तस्वीरें

Ranveer Singh की इस अगली फिल्म में नजर आएंगे बॉलीवुड के सिंघम, फैंस के लिए होगा सरप्राइज

सिर्फ इतना ही नहीं टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा के डायरेक्टर मालव राजदा ने भी अभिनेता ऋतिक रोशन को ट्रोल किया है। ऋतिक रोशन ने फोटो शेयर करते हुए लिखा कि, अपनी मां के साथ एक आलस भरे ब्रेकफास्ट के दौरान बुधवार के दिन संडे वाली फीलिंग सबसे अच्छी होती है। अब आप अपनी मां को एक बार गले लगाएं फोटो।

पर डायरेक्टर मालव ने कमेंट कर लिखा कि, सर आपकी दीवार को एक टचअप की जरूरत है। अगले यूजर ने लिखा कि, सर पेंट करवा लो, इतना पैसा कहां ले जाओगे। अगले यूजर ने लिखा कि, भाई सस्ता वाला सीमेंट लगवाया था क्या दीवार में सीलन आ गई। एक ने कमेंट कर पूछा कि, आपके घर की दीवार के छाले निकल आए। वहीं अगले ने लिखा कि, आपके घर में भी दीवारों पर पपड़ी बनती है। इस तस्वीर को आप यहां पर देख सकते है।