×

Naseeruddin Shah ने अब शाहरुख, सलमान और आमिर पर साधा निशाना, कहा- मुद्दों पर बोलने से बचते हैं क्योंकि

a

मनोरंजन न्यूज डेस्क। नसीरुद्दीन शाह बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के एक मशहूर दिग्गज अभिनेता है। उन्होंने कई फिल्मों में अपने शानदार अभिनय से फैंस को प्रभावित किया है। अब इसी बीच अभिनेता नसीरुद्दीन शाह ने बॉलीवुड के तीनों खान शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान को लेकर एक बयान दिया है। दरअसल बात ये है कि, नसरुद्दीन शाह ने कहा कि, तीनों खान बॉलीवुड पर राज कर रहे हैं, हालांकि तीनों को लेकर ये भी कहा कि, तीनों खान सोशल मुद्दों पर बात नहीं करते हैं।

a

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अभिनेता नसीरुद्दीन शाह ने उन लोगों की निंदा की है, जो अफगानिस्तान पर तालिबान के कब्जे का जश्न मना रहे है। बता दें कि, बॉलीवुड के तीनों खान शाहरुख, आमिर और सलमान ने अफगानिस्तान और तालिबान को लेकर कोई भी बयान नहीं दिया है। अब नसीरुद्दीन शाह ने इस पर कहा कि, हां उन लोगों को चिंता होगी, क्योंकि उन्हें इसके लिए काफी विरोध का सामना करना होगा।

a

मैं उनके लिए नहीं बोल सकता, लेकिन मैं समझ सकता हूं कि इससे वो काफी कुछ खो सकते हैं। उनका ना सिर्फ विरोध होगा बल्कि उनको आर्थिक रूप से भी काफी कुछ खोना पड़ सकता है। नसरुद्दीन शाह ने कहा कि, भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में अब तक धार्मिक भेदभाव और इस्लामोफिबिया नहीं रहा है, लेकिन अब प्रो एस्टेब्लिशमेंट फिल्में बनाने के लिए फिल्ममेकर्स को सरकार बढ़ावा देती है।

a

इतना ही नहीं नसरुद्दीन ने सरकार की तुलना नाजी जर्मनी से भी की। उन्होंने कहा कि, नाजी जर्मनी में ऐसा होता था वहां सरकार से लेकर नाजी के विचारधारा को प्रचार करने वाली फिल्मों को बनाने के लिए कहता था।

Kangana Ranaut की बेबाकी फिल्म Thalaivi पर पड़ी भारी, 4 दिन का कारोबार देख सिर पकड़ लेंगे मेकर्स

क्या FIR 2 से जबरदस्त वापसी करने वाली हैं Kavita Kaushik, अभिनेत्री ने किया बड़ा खुलासा

Akshay Kumar और Shahid Kapoor के बाद OTT डेब्यू की तैयारी में Ranbir Kapoor, खास होगा डिजिटल प्रोजेक्ट

भारतीय सिनेमा के बारे में अभी मेरे पास पक्के सबूत नहीं है लेकिन जिस तरह की फिल्में इन दिनों आ रही हैं, उससे आप अंदाजा लगा सकते हैं। बता दें कि नसरुद्दीन शाह इससे पहले भी कई बार अपने बयान कीवजह से चर्चा में आ चुके है। 

a

Share this story