×

Priyanka Chopra ने बोनी कपूर और खुशी कपूर को कहा धन्यवाद, वायरल हो रहा पोस्ट

 

मनोरंजन न्यूज डेस्क।बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की देसी गर्ल और ग्लोबल आइकन बन चुकी प्रियंका चोपड़ा को लेकर अक्सर कोई ना कोई खबरें सामने आती रहती है। अब इसी बीच अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा अपनी बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनास को लेकर सुर्खियों में रहती है। उन्होंने अपनी बेटी की कई तस्वीरें भी शेयर की है, लेकिन किसी भी तस्वीर में प्रियंका चोपड़ा ने अपनी बेटी का चेहरा नहीं दिखाया है। प्रियंका चोपड़ा कहने को तो विदेश में है लेकिन वह भारत और भारत के परंपराओं से जुड़ी रहती है।

अब अभिनेत्री इंडियन फूड को काफी मिस कर रही करती हैं। ऐसे में प्रियंका चोपड़ा की ख्वाहिश को बोनी कपूर और खुशी कपूर ने पूरी कर दी है। दरअसल बात यह है कि बोनी कपूर और खुशी ने प्रियंका चोपड़ा को घर का खाना खिला दिया। जिसकी तस्वीर उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है। प्रियंका चोपड़ा स्टोरी पर शेयर करते हुए उन्हें शुक्रिया कहा है। प्रियंका चोपड़ा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर खाने की तस्वीर शेयर की है। जो बोनी कपूर और खुशी कपूर ने उनको भेजा है।

प्रियंका ने पोहा, खाखरा और अलग तरह की नमकीन की तस्वीर शेयर की है। इसको शेयर करते हुए लिखा कि, घर के स्वाद के लिए बोनी कपूर और खुशी कपूर शुक्रिया। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा पिछले काफी समय से भारत नहीं आई है।

Ranbir Kapoor की फिल्म Brahmastra का डांस का भूत गाना जल्द होने वाला है रिलीज, मेकर ने दी जानकारी

ऐसे में वह अपने देश और इस देश के खाने को काफी ज्यादा मिस कर रही है। प्रियंका का न्यूयॉर्क में अपना रेस्टोरेंट भी है। अगर बात करें प्रियंका चोपड़ा के तो वो आने वाले दिनों में बॉलीवुड और हॉलीवुड की कई फिल्मों में नजर आने वाली है। जिसका आधिकारिक तौर पर ऐलान भी कर दिया गया है।

ED द्वारा 7.2 करोड़ को कुर्क किए जाने पर Jacqueline Fernandez जांच एजेंसी पर लगाया गंभीर आरोप, कहा नोरा फतेही गवाह और मैं आरोपी

इस सुपरस्टार के साथ काम करना चाहते हैं SS Rajamouli, इंटरव्यू में खुद किया बड़ा खुलासा