×

Krushna Abhishek पर बरसी थी Govinda की पत्नी अब कॉमेडियन ने दिया ये जवाब

 

मनोरंजन न्यूज डेस्क। बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिनेता गोविंदा और उनके भांजे कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक के बीच पारिवारिक मतभेद है। जिसकी वजह से ये दोनों एक दूसरे के साथ स्टेज भी शेयर नहीं करना चाहते हैं। बीते दिन अभिनेता गोविंदा की पत्नी सुनीता अपने भांजे कृष्णा अभिषेक पर गुस्सा होते हुए दिखाई दी थी और उन्होंने कृष्णा अभिषेक को लेकर खरी-खोटी भी सुनाई थी। अब इस पर कृष्णा अभिषेक का बयान भी सामने आ गया है। जिसमे उन्होंने कहा कि, मामा भांजे की ये लड़ाई खत्म हो जाए।

दरअसल आपको बता दें कि गणेश चतुर्थी के मौके पर कृष्णा अभिषेक अपने घर पर गणपति बप्पा का स्वागत किया है। वो गणेश जी की मूर्ति अपने घर में ले जाते समय मीडिया से बात की और इस दौरान उन्होंने गोविंदा के साथ अपने रिश्ते पर पूछे गए सवाल पर कृष्णा अभिषेक ने कहा कि, मामा मामी मैं चाहता हूं कि परिवार की ये प्रॉब्लम भी गणपति जी सॉल्व कर दें।

Sai Dharam Tej साउथ अभिनेता चिरंजीवी का ये करीबी सड़क दुर्घटना में घायल

Rajintkanth की फिल्म Annaatthe का पहला लुक सामने आने के बाद मेकर्स ने जारी किया मोशन पोस्टर, इस दिन होगी रिलीज

फिल्म इंडस्ट्री से आई एक और बुरी खबर, इस मशहूर सिंगर का कोरोना की वजह से हुआ निधन

क्योंकि हम सब एक दूसरे को प्यार करते हैं, भले ही अंदरूनी इशू होते हैं, वो भी सॉल्व हो जाए, बस यही प्रार्थना करता हूं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, द कपिल शर्मा शो के आगामी एपिसोड में गोविंदा और उनकी पत्नी सुनीता बतौर गेस्ट के रूप में नजर आने वाले है, ऐसे में कृष्णा अभिषेक ने कपल शर्मा शो के इस एपिसोड की शूटिंग नहीं करने का फैसला लिया है।

इसके बाद सुनीता ने बताया कि कृष्णा अभिषेक हर बार मीडिया में आकर उनकी फैमिली मतभेद है और वो इसके लेकर हर बार बात करते है। जबकि उनके पति गोविंदा ने पिछले साल ये साफ कर दिया था कि वो पारिवारिक मैटर को कभी भी मीडिया के सामने नहीं लेकर आएंगे।