×

फिल्म The Kashmir Files को लेकर इजराइली फिल्ममेकर नादव लैपिड ने बताया अश्लील और प्रोपेगेंडा, भड़के Anupam Kher बोलें भगवान उसको सद्बुद्धि दे

 

मनोरंजन न्यूज डेस्क। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर फिल्म मेकर डायरेक्टर विवेक रंजन अग्निहोत्री इन दिनों अपनी फिल्म द कश्मीर फाइल्स को लेकर सुर्खियों में है। दरअसल बात यह कि उनकी फिल्म इस साल की शुरुआत में देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म ने रिलीज के बाद बॉक्स ऑफिस पर अच्छी खासी कमाई की थी और अब एक बार फिर से विवेक रंजन अग्निहोत्री की फिल्म द कश्मीर फाइल्स सुर्खियों में छाई हुई है। दरअसल बात यह है कि फिल्म को लेकर बीते दिन इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया के ज्यूरी और इजराइल फिल्ममेकर यादव लैपिड ने विवादित बयान दे दिया है। नादव लैपिड ने फिल्म द कश्मीर फाइल्स को दिखाए जाने पर हैरानी जताते हुए कहा कि, यह फिल्म अश्लील और सिर्फ एक प्रोपेगेंडा है।

उनके इस बयान पर सोशल मीडिया पर हड़कंप मच गया और जमकर बवाल भी हो रहा है। कई लोग फिल्ममेकर के बयान पर विरोध जता रहे हैं। नादव लैपिड के बयान पर अब खुद फिल्म में लीड रोल निभाने वाले अनुपम खेर नहीं सोशल मीडिया अकाउंट पर एक ट्वीट किया है। अनुपम खेर का बयान सामने आया है। जिसमे उन्होंने नादव लैपिड के बयान को प्री प्लान्ड बताया है। अभिनेता अनुपम खेर ने एक बातचीत के दौरान अनेक यादव लैपिड के बारे में बात करते हुए कहा कि, द कश्मीर फाइल्स को लेकर मैं यही कहूंगा कि, उस शख्स को भगवान सद्बुद्धि दे, गणपति बप्पा उसको अकल दे। हम उनके बयान का उचित जवाब देंगे, अगर नरसंहार सही है तो कश्मीरी पंडितों को निकाला जाना भी सही है। अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए अनुपम खेर ने कहा कि, यह मुझे प्री प्लान्ड लगता है, यह प्लानिंग किया गया है क्योंकि उनके बयान के बाद तुरंत टूलकिट गैंग सक्रिय हो गया है। उनके जैसी पर्सनालिटी का इस तरह का बयान देना शर्मनाक है।

वह एक यहूदी समुदाय से आते हैं जिन्होंने नरसंहार का सामना किया है। इस बयान के साथ उन्होंने उन लोगों को पीड़ा दी है जिन्होंने कई साल पहले इस त्रासदी को झेला है। बता दें कि, अनुपम खेर ने अपने ट्वीट में लिखा था कि, झूठ का कद कितना भी अच्छा क्यों ना हो सत्य के मुकाबले में हमेशा छोटा ही रहता है। अगर हम बात करें फिल्म द कश्मीर फाइल्स की तो इसमे अनुपम खेर के अलावा मिथुन चक्रवर्ती और पल्लवी जोशी जैसे कलाकार लीड रोल में नजर आए थे और इसका निर्देशन विवेक अग्निहोत्री ने किया था।

 

समांथा रूथ प्रभु के बाद अब Vikram Bhatt ने किया अपनी गंभीर बीमारी का खुलासा, कहा 18 साल से जूझ रहा

विवेक अग्निहोत्री की फिल्म The Kashmir Files को इजराइली फिल्ममेकर ने बताया प्रोपेगेंडा, भड़के लोग

मां बनने के बाद पहली बार मीडिया के सामने आई Alia Bhatt, चेहरे पर दिखा ग्लो