×

Salman Khan की फिल्म अंतिम की रिलीज का इंतजार कर रहे फैंस के लिए खुशखबरी

 

बॉलीवुड न्यूज डेस्क। बॉलीवुड के मशहूर सुपरस्टार अभिनेता सलमान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर सुर्खियों में बने हैं। सलमान खान की जल्द ही रिलीज होने वाली फिल्मों के लिस्ट में अंतिम: द फाइनल ट्रुथ भी शामिल है। जिसका पहला पोस्टर और पहला गाना कुछ दिनों पहले ही रिलीज किया गया था। जिसमे सलमान खान और आयुष शर्मा एक दूसरे को कड़ी टक्कर देते हुए दिखाई दे रहे थे। फिल्म का पोस्टर और गाना सामने आने के बाद अब फिल्म अंतिम: द फाइनल ट्रुथ की रिलीज को लेकर फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। ताजा खबरों के अनुसार ऐसा कहा जा रहा है कि, सलमान खान और आयुष शर्मा की फिल्म को मेकर्स ने अगले महीने रिलीज करने की प्लानिंग भी कर रहे हैं। हाल ही में एक न्यूज़ पोर्टल से बात करते हुए फिल्म के डायरेक्टर महेश मांजरेकर ने बताया कि, यदि महाराष्ट्र में थिएटर अक्टूबर तक खोलते हैं, तो वो दीपावली पर फिल्म अंतिम को रिलीज करने की प्लानिंग कर रहे हैं।

Sunny Deol के फैंस के लिए बड़ी खबर, ब्लॉकबस्टर फिल्म Gadar 2 की कहानी पूरी, नवंबर में होगी शूटिंग

ओटीटी पर रिलीज होगी Vicky Kaushal की ये अगली फिल्म, मेकर्स ने किया ऐलान

Maharashtra में सिनेमाहॉल खोलने के लिए मेकर्स और वितरकों ने शिवसेना से लगाई गुहार

डायरेक्टर महेश मांजरेकर द्वारा कही गई इस बात से साफ जाहिर हो रहा है कि, मेकर इसी साल के अंत तक फिल्म को रिलीज करने की प्लानिंग कर रहे हैं। आपको बता दं कि महाराष्ट्र में अब तक सिनेमाघर नहीं खुले है।

फिल्म मेकर्स और वितरकों ने शिवसेना के प्रमुख संजय रावत से बात की है। हालांकि अब देखना है कि आज आने वाले दिनों में महाराष्ट्र सरकार क्या फैसला लेती है।