×

Hrithik Roshan के लिए फैन की दिखी दिवानगी, सुनकर आप भी हो जाएंगे दंग

 

बॉलीवुड न्यूज डेस्क। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता ऋतिक रोशन ने हाल ही में अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया है। बता दें बीते दिन यानी 10 जनवरी को ऋतिक रोशन ने अपनी जिंदगी के 48 साल पूरे कर लिए है। इस खास मौके पर उन्हें ढेरों बधाइयां भी मिली है। इसी के साथ अभिनेता ऋतिक रोशन को उनके जन्मदिन के मौके पर कई शानदार गिफ्ट भी मिले हैं जो उनके फैंस और दोस्तों की तरफ से दिए गए हैं। बता दें कि, अभिनेता ने अपने जन्मदिन को कोरोना वायरस की वजह से सेलिब्रेट नहीं किया है।

लेकिन उनको कई गिफ्ट मिले हैं। ऋतिक रोशन के एक फैन ने एक एक्रलिक पेंटिंग बनाई बनाई थी। फैन ने पपराजी को बताया कि, इस पेंटिंग को 1 महीने में तैयार किया गया है। उसने इसके पीछे काफी मेहनत की है और अब वो अभिनेता ऋतिक रोशन को देना चाहते हैं।

हालांकि जब फैंन ऋतिक के घर पेंटिंग देने के लिए पहुंचा तो अभिनेता घर पर नहीं थे। लेकिन इस फैन का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमे आप देख सकते हैं कि फैन अभिनेता की पेंटिंग के साथ पोज दे रहा है।

92 वर्षीय सिंगर Lata Mangeshkar आईसीयू में भर्ती, आ रही ऐसी खबरें

उम्मीद की जा रही है कि फैन का ये गिफ्ट ऋतिक रोशन तक पहुंच जाए। अगर हम बात करें ऋतिक रोशन के काम की तो वो आने वाले दिनों में वार 2, फाइटर और कृष 4 जैसी फिल्मों में नजर आने वाले हैं।

लता मंगेश्कर के बाद बॉलीवुड के इस सुपरस्टार की पूर्व पत्नी हुई कोरोना पॉजिटिव

Allu Arjun ने Social Media पर पत्नी स्नेहा को लेकर किया ये पोस्ट, जमकर हो रहा वायरल