×

नाॅटी हरकते करते नजर आए Virat Kohli और Anushka Sharma, वायरल हो रही तस्वीरें

 

मनोरंजन न्यूज डेस्क। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री अनुष्का शर्मा उन अभिनेत्रियों के लिस्ट में आती है। जो अक्सर किसी किसी कारण सुर्खियों में बनी रहती है। इसके अलावा अनुष्का शर्मा सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा एक्टिव रहती है और आए दिन अपनी तस्वीरें चाहने वालों के साथ शेयर करती रहती हैं। अब उन्होंने अपने फैंस के साथ कुछ तस्वीरें भी शेयर की है। जो सोशल मीडिया पर सामने आते ही वायरल हो रही है।

ताजा तस्वीरों में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा एक दूसरे के साथ कोजी अंदाज में मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं। कुछ तस्वीरें सेल्फी है, जिसमें दोनों फनी अंदाज में पोज देते नजर रहे हैं। अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है। दोनों अपनी प्रोफेशनल लाइफ में काफी बिजी रहते हैं लेकिन इसके बावजूद एक दूसरे के साथ फैमिली टाइम एंजॉय करने के लिए भी मशहूर है।

जब भी अनुष्का विराट को फुर्सत मिलती है तो वह इसे शानदार तरीके से इंजॉय करते हैं। उनकी यह तस्वीरें इस बात की गवाह है कि दोनों इस पल को खुल कर इंजॉय कर रहे हैं। अगर हम बात करें अनुष्का शर्मा के काम की तो वह जल्द ही फिल्म चकदा एक्सप्रेस में नजर आने वाली हैं।

Cuttputlli movie review: लोगों को निराश करती हैं अक्षय कुमार और रकुल प्रीत सिंह की कठपुतली

Alia Bhatt ने फिल्म ब्रह्मास्त्र के प्रमोशन में किया कुछ ऐसा, देखकर हैरान हुए Ranbir Kapoor, वायरल हुआ मजेदार वीडियो

जिसके जरिए अनुष्का शर्मा लंबे समय बाद सिल्वर स्क्रीन पर वापसी करने जा रही हैं। आपको बता दें कि उनकी यह फिल्म मशहूर महिला क्रिकेटर झूलन गोस्वामी की बायोपिक फिल्म है। जिसमें अनुष्का शर्मा एक क्रिकेटर का रोल निभाती दिखाई देंगी।

Good News महज 75 रूपए में देखें Alia Bhatt और Ranbir Kapoor की फिल्म Brahmastra