×

Allu Arjun की फिल्म Pushpa 2 में होगी बॉलीवुड सुपरस्टार की एंट्री, मेकर्स कर रहे खास तैयारी

 

मनोरंजन न्यूज डेस्क। साउथ फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता अल्लू अर्जुन की हाल ही में रिलीज फिल्म पुष्पा बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई कर कई रिकॉर्ड अपने नाम कर रही है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, फिल्म पुष्पा को ना सिर्फ साउथ इंडिया में बल्कि नॉर्थ इंडिया में भी काफी ज्यादा पसंद किया गया है। रश्मिका मंदाना और अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा एक पैन इंडिया फिल्म है, जिसकी सफलता से मेकर्स काफी ज्यादा खुश है और अब वो इसके दूसरे पार्ट की तैयारी में जुट चुके हैं।

बता दें कि फिल्म को दो पार्ट में रिलीज किया जाएगा। पहला पार्ट रिलीज हो चुका और अब दूसरे पार्ट की तैयारी चल रही है। ताजा खबरों के अनुसार ऐसा कहा जा रहा है कि, मेकर्स फिल्म के दूसरे पार्ट को और भी खास बनाने के लिए जमकर मेहनत कर रहे हैं। खबरों में ऐसा कहा जा रहा है कि, मेकर्स फिल्म के दूसरे पार्ट में बॉलीवुड के बड़े सितारे को लाने की कोशिश कर रहे हैं।

सुकुमार इन दिनों फिल्म की कहानी पर काम कर रहे हैं और इसी के साथ फिल्म में बॉलीवुड सितारे की एंट्री करवाने के लिए मेकर्स प्लानिंग कर रहे। हालांकि अब सवाल ये उठता है कि पुष्पा फिल्म में किस बॉलीवुड अभिनेता की एंट्री होगी।

घायल पक्षी को देख परेशान हुई Shilpa Shetty की बेटी समिशा, तोतली आवाज में सुने गायत्री मंत्र

इसके बारे में ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन उम्मीद की जा रही है कि जल्द ही मेकर्स फिल्म को लेकर बड़ा ऐलान करेंगे।

Akshay Kumar से लेकर Ranveer Singh तक, साउथ फिल्मों के रीमेक में नजर आएंगे ये Bollywood सुपरस्टार्स

Samantha Ruth Prabhu से तलाक के बाद पहली बार Naga Chaitanya ने तोड़ी चुप्पी कहा खुश हूं तलाक के बाद