×

टि्वटर पर Ranbir Kapoor की फिल्म Brahmastra को बायकॉट करने की मांग, सामने आया ये बड़ा कारण

 

मनोरंजन न्यूज डेस्क। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर कलाकार आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की फिल्म ब्रह्मास्त्र का ट्रेलर बीते दिन रिलीज किया गया था। फिल्म के ट्रेलर को रिलीज के बाद शानदार प्रतिक्रिया मिली थी। फिल्म के ट्रेलर को लोगों ने पसंद किया था और महज कुछ ही समय में ट्रेलर ट्रेंड कर रहा था। अब इसी बीच रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर बायकॉट करने की मांग की जा रही है। ट्रेलर के रिलीज होने के बाद ट्विटर पर ब्रह्मास्त्र को बायकॉट किया जा रहा है।

इस वक्त #बायकॉटब्रह्मास्त्र ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है। हालांकि इसका कारण क्या है यह भी सामने आ चुका है। फिल्म के ट्रेलर को देखने के बाद कुछ लोग फिल्म के सीन को हॉलीवुड से कॉपी बता रहे हैं। वहीं फिल्म के ट्रेलर को लोगों ने इतनी गहराई से देखा है, तभी इसके छोटे से सीन पर लोगों की नजर गई। जिसमें मंदिर के अंदर रणबीर जूता पहनकर एंट्री ले रहे। इसी बात पर लोग आग बबूला हो गए और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म टि्वटर पर #बायकॉटब्रह्मास्त्र ट्रेंड कर रहा है।

लोगों द्वारा शेयर किए गए पोस्ट को आप यहां पर देख सकते हैं। एक ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ये जूते लेकर मंदिर में क्यों प्रवेश कर रहा है। अगर बात करें फिर ब्रह्मास्त्र की तो इसमें रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के अलावा अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय, नागार्जुन और डिंपल कपाड़िया जैसे कलाकार लीड रोल में नजर आने वाले है। इसका निर्देशन अयान मुखर्जी ने किया है, फिल्म का निर्माण धर्मा प्रोडक्शन तले किया गया है।

Divya Agarwal ने टीवी के इस मशहूर अभिनेता की जमकर तारीफ, चॉकलेटी बॉय


Mahesh Babu ने राजामौली के सामने रख दी ऐसी शर्त, सुनकर हैरान हो जाएंगे आप

B Praak के नवजात बच्चे का निधन, बॉलीवुड सेलेब्स ने जताया शोक